अपराधदेश

मां ने गेम खेलने से किया मना, तो बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग ने अपनी मां को गोली मार दी।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग ने अपनी मां को गोली मार दी। दरअसल मां ने बच्चे को Pubg खेलने से रोका था। जिसपर बच्चे को गुस्सा आ गया और उसने अपनी मां को गोली मार दी। एडीसीपी पूर्वी क़ासिम आब्दी ने कहा कि पीजीआई थाना क्षेत्र के एक मकान में गंदी बदबू आने की सुचना पुलिस को मिली थी।

सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। जिसके बाद उन्हें घर के अंदर से 40 वर्षीय औरत का शव मिला। शव की पहचान साधना सिंह के रूप में हुई है। जब पुलिस ने 16 साल के लड़के से पूछताछ की। तब उसने कहा कि बिजली का काम करने आए एक आदमी ने मां को गोली मारी। जिसके बाद पुलिस ने 10 साल की लड़की से पूछताछ की तब उसने सारी सचाई पुलिस को बता दी।

जिसके बाद पुलिस ने बेटे से सख्ती से पूछताछ की। बेटे ने बताया कि उसकी मां हमेशा सोशल मीडिया और pubj से दूर रहने को कहती थी। जिसके बाद रविवार रात जब मां सो रही थी तो उसने पापा की लाइसेंस बंदूक से मां को मार डाला। जिसके बाद दो दिन तक मां की लाश घर पर रखी और ठिकाने पर लगाने की कोशिश करता रहा। साधना सिंह का पति फौज में जेसीओ है और इस वक्त जिला आसनसोल पश्चिम बंगाल में तैनात है।

Madhavgarh Farms
यह भी पढ़े: दिल्ली के जहांगीरपुरी में फिरसे हुई पत्थरबाजी, CCTV में कैद हुए पत्थरबाज

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button