अपराधदेश

कातिल देवर ने हथौड़े से की भाभी की निर्मम हत्या

गाजियाबाद में एक देवर अपनी भाभी की हथौड़े से बेरहमी से हत्या कर दी। परिवार से पूछताछ में पुलिस के सामने हैरान करने वाली बात आई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने हथौड़े से अपनी ही भाभी की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस परिवार से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोनी बार्डर थाना क्षेत्र के तिलक राम कॉलोनी में देवर ने रविवार देर रात घर के अंदर अपनी भाभी ट्विंकल की हथौड़े से हत्या कर दी. ट्विंकल के पति गौरव की करीब 11 महीने पहले मुरादनगर में सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

ट्विंकल अपने तीन बच्चों के साथ रहती थी। गौरव और ट्विंकल ने सितंबर 2017 में शादी की थी। रविवार देर रात हुई इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूछताछ में परिजनों ने बताया कि आरोपी को अपनी भाभी पर शक था कि उसकी भाभी किसी और से फोन पर बात करती है. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस आरोपी बहनोई अभिषेक की तलाश कर रही है

Hair Crown Salon

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button