अपराधदेश

मंदिर में हिंदू लड़की के साथ पहुंचे मुस्लिम युवक की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

लड़का और लड़की दोनों एक साथ कुमारधारा नदी के पास जा रहे थे, तभी कुछ युवकों ने उन्हें देखा और फिर उनसे पूछताछ की। जब उन्हें पता चला कि...

कर्नाटक के एक मंदिर में हिंदू युवती के साथ पहुंचे एक मुस्लिम युवक की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस नेकुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना कर्नाटक के मंगलुरु जिला मुख्यालय से करीब 100 किलोमीटर दूर कुक्के सुब्रमण्य में हुई है। सुब्रमण्य पुलिस के मुताबिक सुल्लिया के पास कल्लुगुंडी का रहने वाला 20 साल का युवक अफीद गुरुवार को एक नाबालिग लड़की के साथ कुक्के सुब्रमण्य मंदिर में आया था।

लड़का और लड़की दोनों एक साथ कुमारधारा नदी के पास जा रहे थे, तभी कुछ युवकों ने उन्हें देखा और फिर उनसे पूछताछ की। जब उन्हें पता चला कि युवक और युवती अलग अलग समुदायों से हैं, तो उन्होंने कथित तौर पर युवक के साथ मारपीट की। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक हमले में घायल 20 साल का अफीद को सुलिया के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

सुब्रमण्य पुलिस ने इस मामले में कुल 10 से 12 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उधर, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अफीद की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें अफीद अंडर गारमेंट में जमीन पर गिरा हुआ दिखाई दे रहा है। पिटाई के मामले के कुछ घंटे बाद, प्री-यूनिवर्सिटी डिग्री के दूसरे वर्ष में पढ़ने वाली 17 साल की नाबालिग लड़की के पिता ने सुब्रमण्य पुलिस में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई।

इसमें उन्होंने आरोप लगाया गया कि जब लड़की केएसआरटीसी बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी, तब युवक अफीद ने उससे छेड़छाड़ की। पिता का ये भी आरोप है कि वह बहुत देर तक लड़की का पीछा करता रहा और फिर उसका मोबाइल नंबर मांगता रहा। जब लड़की ने नंबर देने से इनकार कर दिया तो उसने लड़की को नदी किनारे ले जाकर उसके साथ में छेड़छाड़ करने की कोशिश की। लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने युवक अफीद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Accherishtey

ये भी पढ़े: ख्याला इलाके में हाथ सेंकने को लेकर विवाद में नाबालिग की चाकू घोपकर हत्या

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button