अपराधदिल्ली

New Delhi: बदमाशों ने फैमिली को बंधक बना दिनदहाड़े लुटे 2 करोड़ रुपए कैश

New Delhi: नई दिल्ली के पश्चिम विहार के ईस्ट इलाके से लूटपाट करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक कारोबारी की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को बंधक बनाकर दो करोड़ नगद और लाखों के जेवरात लूट लिए गए।

नई दिल्ली (New Delhi) के पश्चिम विहार के ईस्ट इलाके से लूटपाट करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक कारोबारी की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को बंधक बनाकर दो करोड़ नगद और लाखों के जेवरात लूट लिए गए।

पीड़ित के शिकायत करने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। जाँच में सामने आया है कि घर में काम करने वाली की मदद से बदमाश घर में दाखिल हुए थे।

आपको बता दें कि पीड़ित परिवार पश्चिम विहार के शुभम एंक्लेव में रहता है और कुछ दिन पहले ही उन्होंने यहाँ मीना और हेमा नाम की घरेलू सहायिकाओं को काम पर रखा था।

जानकारी के मुताबिक दो नवंबर को सारे घर के सदसय मौजूद थे, तब भूतल पर बने कमरे में घरेलु सहायिका ने एक अंजान शख्स को बुला लिया। उस शख्स के हाथ में पेचकस था, उसने घर की महिला को पेचकस मारने की धमकी दी और कमरे में ले गया।

इसी के साथ फिर दो और अंजान शक्श कमरे में दाखिल हुए और तीनों ने घर के सदस्यों को चादर से बांध दिया। जिसके बाद युवक के घर में रखे करीब दो करोड़ रुपए नगद और 50 लाख रुपय से अधिक के जेवरात लेकर फरार हो गए।

बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह से पीड़िता हरमीत कौर (Harmeet Kaur) ने खुद को और अपने परिवार के सदस्यों को बंधनमुक्त करा और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

radhey krishna auto

ये भी पढ़े: Delhi Crime News: निज़ामुद्दीन में चाकू मारकर दो लोगों की बेहरहमी से हत्या

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button