अपराधदिल्ली

शादी की जिद करने पर निक्की का घोटा गला और फ्रिज में रख दी लाश, ये थी वजह

युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर शव को अपने ढ़ाबे के फ्रीज में रख दिया और बरात ले जाकर दूसरी लड़की से विवाह भी कर लिया

राजधानी दिल्ली में हाल ही में हुए श्रद्धा कांड को सभी लोगों द्वारा देखा गया था और ऐसा ही फिर हत्या का कांड सामने आया है जहां युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर शव को अपने ढ़ाबे के फ्रीज में रख दिया और इतना ही नहीं मंडोठी गांव, झज्जर में बरात ले जाकर दूसरी लड़की से विवाह भी कर लिया।

बता दें कि आरोपी साहिल गहलोत 24 साल का है और जब तक प्रेमिका के शव को ठिकाने लगाता, उससे पहले ही दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने उसे एक सूचना के बाद उसके मित्राऊ गांव से गिरफ्तार कर लिया। ऐसे में लड़की कि तरफ से इस मामले में किसी ने पुलिस में किसी शिकायत नहीं दर्ज कराई थी। रिपोर्ट्स से सामने आया है कि साहिल और मृतक युवती निक्की यादव पिछले दो वर्षों से सहमति संबंधों में थे और साहिल अपने परिजनों के दवाब में दूसरी लड़की से शादी कर रहा था, जबकि वह निक्की यादव से प्यार करते था और निक्की भी उससे शादी करना चाहती थी।

शादी करने की जिद पर मार डाला

ऐसे में पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि साहिल ने निक्की से प्यार वाली बात अपने घरवालों को नहीं बताई थी और दूसरी ही तरफ साहिल के परिजन उस पर दूसरी लड़की से शादी करने का थोड़ा दवाब बनाने लगे थे और आखिर में दिसंबर, 2022 में साहिल की दूसरी लड़की से मंगनी कर दी और इस महीने कि नौ फरवरी को साहिल की शादी तय हो गई।

इसी के साथ ये बात आरोपी ने निक्की को नहीं बताई थी और किसी तरह निक्की को यह बात पता लग गई। व्ही जब वह साहिल से शादी करने की जिद करने लगी तो साहिल ने डाटा केबल से निक्की का गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को ढ़ाबे के फ्रीज में रखकर अपने घर चला गया और 11 फरवरी को झज्जर बरात ले जाकर दूसरी लड़की शादी भी कर ली ऐसे में पुलिस ने निक्की के शव को फ्रीज से बरामद कर लिया है।

चार वर्ष पहले कोचिंग सेंटर में हुई थी दोस्ती

हालाँकि, पुलिस को साहिल ने इस पूरे मामले में बताया और ये भी बताया कि वह जनवरी, 2018 में उत्तम नगर स्थित कॅरिअर प्वाइंट कोचिंग सेंटर में SSC परीक्षाओं की कोचिंग लेने गया था और उसी समय झज्जर निवासी निक्की यादव उत्तम नगर स्थित आकाश इंस्टीट्यूट में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की कोचिंग ले रही थीा और ये दोनों एक ही बस में रोज साथ आजाते रहते थे। ऐसे में इस कारण दोनों की दोस्ती हो गई और दोनों के बीच जल्द ही प्यार हो गया और उसके बाद कोचिंग से पहले व बाद में मिलना जुलना शुरू हो गया था।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दिल्ली में MCD द्वारा शुरू हुई इन 12 जोन की सफाई, 15 दिनों तक चलेगा ये अतिक्रमण

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button