अपराधदिल्ली

बेगमपुर मे पुलिस की पिस्तौल छीन कर फायरिंग करने वाला हुआ गिरफ्तार

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में झपटमार ने पुलिस कस्टडी में पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर उसी पर फायरिंग कर दी, जवाब में एक दूसरे पुलिसकर्मी ने भी फायरिंग की

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में झपटमार ने पुलिस कस्टडी में पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर उसी पर फायरिंग कर दी, जवाब में एक दूसरे पुलिसकर्मी ने भी फायरिंग की और इस घटना में आरोपी और पुलिसकर्मी दोनों घायल हो गये। आरोपी के पास से एक पिस्टल और चोरी की बाइक मिली है। एक टूटी सोने की चेन भी बरामद हुई, जो वह बुध विहार से छीनकर लाया था।जांच के दौरान आरोपी सुमित उर्फ ​​बग्गा ने खुलासा किया कि अवैध देसी कट्टा उसे उसके सहयोगी और रिश्तेदार रोहित ने दिया था, जो उसके साथ सोने की चेन छीनने में भी शामिल था। रोहित बेगमपुर के पास राजीव नगर एक्सटेंशन में रहता है। गिरफ्तार आरोपी के सहयोगी को पकड़ने के लिए अमन विहार थाने की टीम बेगमपुर इलाके में पहुंची तो आरोपी ने वाशरूम जाने की गुहार लगाई। जब टीम ने उसे सरकारी वाहन से बाहर निकाला तो उसने अचानक पुलिसकर्मी  प्रमोद की सरकारी पिस्तौल छीन ली और भागने की कोशिश की। उसने दो बार फायरिंग की, जिसमें एक बार हेड कॉन्स्टेबल जसविंदर को गोली लगी।          

जसविंदर के  पैर में चोट लगने के बावजूद उसने अपनी सरकारी पिस्तौल से एक गोली चलाई, जो आरोपी के पैर में लगी और फिर आरोपी को पकड़ लिया गया ।आरोपी सुमित को  तत्काल अस्पताल ले जाया गया। बेगमपुर की पुलिस टीम और क्राइम टीम मौके पर पोहोच गयी थी ,और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Radhey Krishna Auto

रोहिणी के DCP  प्रणव तायल के मुताबिक, लॉकडाउन में ढील के कारण ही सड़क पर अपराध बड़े  रूप से स्नैचिंग में तेजी देखी गई है ।सड़क पर अपराध के खतरे पर रोक लिए रोहिणी में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। उसी दौरान बीती रात थाना विहार की टीम ने सेक्टर-20 रोहिणी के पास से  झपटमार सुमित को पकड़ लिया, उसके खिलाफ लूट और झपटमारी के 54 से ज्यादा केस दर्ज है।

ये भी पढ़े: दिल्ली के 3 और बाजार किये गए बंद, कोविड प्रोटोकॉल्स का हो रहा था उल्लंघन

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button