अपराधदेश

Piyush Jain Raid: 23 KG सोना, 600 KG चंदन का तेल, तो वहीं 196 करोड़ मिला कैश

Piyush Jain Raid: पीयूष जैन के ठिकानों पर केवल कैश के साथ तकरीबन 10 करोड़ रूपये का सोना और 6 करोड़ रूपये का चंदन का तेल भी बरामद किया गया है

Piyush Jain Raid: व्यापारी पीयूष जैन (Piyush Jain) के कानपुर और कन्नौज के ठिकानों पर छापेमारी अब ख़त्म हो गई है।

आपको बता दें कि 120 घंटे की जांच और 50 घंटे की पूछताछ के बाद कुल 195 करोड़ रूपये की मोटी रकम बरामद की गई है।

इसी के साथ साधारण रहन-सहन वाले पीयूष के ठिकानों पर केवल कैश ही नहीं बल्कि वहां से तकरीबन 10 करोड़ रूपये का सोना (Gold) और 6 करोड़ रूपये का चंदन का तेल भी बरामद किया गया है।

सूत्रों के अनुसार, पीयूष जैन के कानपुर में स्थित ठिकाने से 177.45 करोड़ रूपये कैश मिला है। वहीँ कन्नौज वाले ठिकाने से उनके 19 करोड़ रूपये कैश मिले हैं। अगर केवल कानपुर रेड की बात करें तो किसी भी प्रवर्तन एजेंसी को एक रेड में अभी तक इतना कैश नहीं मिला था।

जानकारी के मुताबिक, पीयूष जैन के कन्नौज वाले ठिकाने पर मंगलवार 28 दिसंबर की दोपहर को छापेमारी खत्म हो गई है। जहां से पहले 17 करोड़ रूपये कैश बरामद किया गया और फिर 2 करोड़ रूपये और बरामद किये गए।

साथ ही कन्नौज वाले ठिकाने से 23 किलो सोना और बेहिसाब कच्चा माल भी मिला है। इसका प्रयोग पान मसाले और गुटखे के सुगंधित कंपाउंड बनाने के लिए किया जाना था।

इसके अलावा इसमें 600 किलो चंदन का तेल भी शामिल था, जिसे तहखाने में छिपाकर रखा गया था।

 Insta loan services

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, UK से भारत लाया जाएगा अंतर्राष्ट्रीय ड्रग मास्टरमाइंड

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button