अपराधदिल्ली

डीटीसी बस में लड़की के सामने निकाला प्राइवेट पार्ट, शोर मचाने पर मार्शल ने धर दबोचा

देश की राष्ट्रीय दिल्ली के रोहिणी इलाके में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बता दें, डीटीसी बस में सफर कर रहे लड़की के सामने एक व्यक्ति

देश की राष्ट्रीय दिल्ली के रोहिणी इलाके में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बता दें, डीटीसी बस में सफर कर रहे लड़की के सामने एक व्यक्ति ने कथित तौर से मास्टरबेट किया है। इस हादसे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डीटीसी मार्शल ने सोशल मीडिया पर इस वायरल हुए वीडियो में आरोप लगाया है कि बस में एक युवक ने लड़की के सामने मास्टरबेट किया। दिल्ली पुलिस के अनुसार, आरोपि को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया, क्योंकि अभी तक इस से लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

पकड़े जाने पर रोने लगा शख्स:

वायरल वीडियो के मूताबिक, आरोपी ने मंगलवार को डीटीसी बस में कथित रूप पर मास्टरबेट किया और जब लड़की ने इस बात को लेकर शोर मचाया तो बस में मौजूद मार्शल संदीप चकरा ने उसे उसी वक्त पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद वीडियो में वह शख्स रोता हुआ नजर आया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से मिली सुचना पर पता लगा की आरोपी बिहार का रहने वाला है। उसे यह हरकत करने पर पुलिस को सौंपा गया था, पर उसे उस वक्त गिरफ्तार नहीं किया, क्योंकि अभी तक इस मामले पर कोई शिकायत नहीं की गई है।

Accherishtey
यह भी पढ़ें:  पुरानी गाड़ी वालों की बल्ले-बल्ले, इस तरह फिर चला सकेंगे अपना वाहन

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button