अपराधदिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

13 वर्ष की लड़की से दुष्कर्म कर किया प्रेगनेंट, जनम देते ही बच्चे की मौत

पुलिस ने इस मामले में आरोपी की पहचान सुजीत के रूप में की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित लड़की के परिजनों के अनुसार...

राजधानी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक 23 साल के व्यक्ति द्वारा कथित रूप से बलात्कार के बाद गर्भवती हुई 13 वर्ष की लड़की ने एक लड़के को जन्म दिया, लेकिन जन्म के कुछ देर बाद ही बच्चे की मृत्यु हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी की पहचान सुजीत के रूप में की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित लड़की के परिजनों के अनुसार, मामले का पता 12 जनवरी को उस समय पता चला, जब लड़की की मां ने अपनी बेटी का काफी ज्यादा बढ़ा हुआ पेट बाहर निकला हुआ देखा।

पीड़िता की मां ने कहा, “जब मैंने अपनी बेटी से उसका पेट बढ़ने की वजह पूछा, तो उसने मुझे उस आरोपी के बारे में बताया जिसने उसके साथ दुष्कर्म किया था, और आगे कहा कि वह छह माह की गर्भवती थी।” इसके बाद परिजन लड़की को हॉस्पिटल ले गए और फिर मेडिकल जांच में उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, लड़की के परिवार ने पुलिस को बताया कि बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया क्योंकि बच्ची से खून बहने लगा था।

अधिकारी ने बताया, “लड़की ने कहा कि आरोपी शख्स ने उसे गर्भपात कराने के लिए कुछ खाने के लिए दिया था। पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।” इस मामले में डीसीपी देवेश महला ने कहा कि इस संबंध में 13 जनवरी को एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी सिरसपुर का रहने वाला है और उसका नाम सुजीत है।

पहले आरोपी फरार था, लेकिन बाद में पुलिस टीमों द्वारा छापेमारी करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों के अनुसार आरोपी पेश से ड्राइवर है लेकिन पुलिस अभी इस बात का पता लगा रही है कि वह पीड़िता के संपर्क में कैसे आया। पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने बुधवार को एक बच्चे को जन्म दिया, लेकिन जन्म के कुछ देर बाद ही बच्चे की मृत्यु हो गई।

Accherishtey

ये भी पढ़े: BJP नेता का दावा: ‘स्वाति मालिवाल से छेड़छाड़ का आरोपी है AAP का कार्यकर्ता’

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button