अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, फिर फ्लैट में ले जाकर किया ये

छानबीन करने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के साथ ही ब्लैकमेलिंग की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। आरोपी की तलाश में...

राजधानी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। आपको बता दे की यहां पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 23 वर्ष की एक युवती के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती को विवाह करने का झांसा देकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली और फिर बाद में वीडियो दिखाने की धमकी देकर पीड़िता को प्रताड़ित कर रहा था। पीड़िता ने परशान होकर मामले की सुचना पुलिस को दी।

छानबीन करने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के साथ ही ब्लैकमेलिंग की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। आरोपी की तलाश में जगह-जगह पर पुलिस छापामारी कर रही है। पुलिस के अनुसार, कुछ वक्त पहले पीड़िता की मुलाकात एक जानकार शख्स के जरिये आरोपी से हुई थी। बता दे की आरोपी शादीशुदा है और अपने परिवार के साथ दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में रहता है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने यह बताया कि उसे एक नौकरी की तलाश थी जब आरोपी को इस बात का पता चला तो आरोपी ने पीड़िता को कॉल किया और फिर नौकरी दिलवाने की बात कहने लगा। नौकरी दिलाने के सिलसिले में दोनों एक दूसरे से कई बार मिले। इस दौरान आरोपी ने युवती से यह कहा कि वह अपनी पत्नी को तलाक देना चाहता है और साथ ही उससे शादी करना चाहता है। इसके बाद में आरोपी शख्स पीड़िता को एक फ्लैट में ले गया और फिर जाकर पीड़िता की मर्जी के बिना दुष्कर्म किया।

इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली। इसी वीड़ियो के सहारे आरोपी शख्स पीड़िता को ब्लैकमेल कर उससे बदसलूकी करने लगा। जब पीड़िता वीडियो डिलीट करने के लिए बोलती थी तो आरोपी कई बार उसे पिस्टल दिखाकर धमकाता था।

Accherishtey

ये भी पढ़े: नाबालिग बेटी से आरोपी पिता ने किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button