अपराधदेश

ससुराल वालों को कंगाल कर फरार हुई लुटेरी दुल्हन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

विवाह करवाने के एवज में कुल 3 लाख रुपए मांगे, जिसे की एजेंट को यह पैसे दिए। इसके बाद माह 3 अगस्त को विवाह करवा दिया गया और माह 21 अगस्त को...

शादी के कुछ दिन बाद फरार हुई एक लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को मध्य प्रदेश के भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। किसी दलाल की मदद से 3 लाख रुपए लेकर ये विवाह करवाया गया था। वहीं विवाह के 19 दिन बाद आरोपी दुल्हन रक्षा बंधन का बहाना करके अपने साथ जेवरात लेकर फरार हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने दलाल समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान का कहना है की 1 अक्टूबर, वर्ष 2021 को अटल बिहारी ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

ससुराल से ज्वैलरी लेकर फरार हो गई थी दुल्हन

रिपोर्ट में पीड़ित अटल बिहारी जैन ने यह बताया था कि वह अविवाहित था और विवाह के लिए किसी लड़की की तलाश में था लेकिन इस दौरान उसकी मुलाकात भोपाल के बैरागढ़ निवासी गुलाब सिंह नामक दलाल से हुई, जो की विवाह करवाने का काम करता है। दलाल ने यूपी के बनारस में रहने वाले धनंजय जायसवाल नामक शख्स की सोना नामक बेटी से मुलाकात करवाई थी।

विवाह करवाने के एवज में कुल 3 लाख रुपए मांगे, जिसे की एजेंट को यह पैसे दिए। इसके बाद माह 3 अगस्त को विवाह करवा दिया गया और माह 21 अगस्त को रक्षाबंधन के त्योहार के मौके पर आरोपी एजेंट गुलाब सिंह उसे अपने घर पीहर में ले गया। इस मामले मे थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने यह बताया कि यह केस सामने आने के बाद जांच शुरू की गई।

इस दौरान दलाल गुलाब सिंह, दुल्हन का फर्जी मामा तिलक दान बनकर और दलाल की पत्नी रजनी गोड और दुल्हन की फर्जी (Fake) मां रेखा सराटे को गिरफ्त में ले लिया था। वहीं इस मामले में फरार आरोपी लुटेरी दुल्हन सोना जायसवाल को जगह जगह ढूंढा जा रहा है, लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला।

गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को जेल भेजा

इस मामले में थानाधिकारी ने यह बताया कि लुटेरी दुल्हन की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया और दो दिन तक भोपाल में रहकर आरोपी दुल्हन की तलाश में जुटी। उसकी पहचान करते हुए 23 वर्ष की सोना उर्फ लक्ष्मी डहेरिया पुत्री दिनेश डहेरिया निवासी बंडोल थाना शिवनी मध्यप्रदेश को वहां से गिरफ्तार कर लिया।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी, बिना मेट्रो कार्ड के इस तरह कर सकेंगे सफर

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button