अपराधदेश

सड़ा-गला चिकन बेचता था होटलों और बेकरी में, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने कहा, हमने शख्स को सोमवार को हिरासत में लिया और फिर आज तड़के उसकी गिरफ्तारी दर्ज की। आरोपी शख्स सड़े गले हुए मांस को तमिलनाडु से...

केरल में कुल पांच सौ किलोग्राम सड़ा-गला फ्रोजन चिकन को स्टोर करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। इसी शहर के बेकरियों और होटलों में आपूर्ति की जानी थी। पुलिस के अनुसार आरोपी जुनाइस को केरल के मलप्पुरम जिले के पोन्नानी स्थित उसके एक ठिकाने से दबोच लिया गया। पुलिस ने कहा, हमने शख्स को सोमवार को हिरासत में लिया और फिर आज तड़के उसकी गिरफ्तारी दर्ज की। आरोपी शख्स सड़े गले हुए मांस को तमिलनाडु से बेकरी और होटलों में वितरित करने के लिए लाया था।

पुलिस के मुताबिक, वह पिछले दो साल से यह बिजनेस कर रहा था। अभी हम ज्यादा जानकारी लेने के लिए उससे पूछताछ कर रहे हैं। कलामसेरी नगर निगम ने कुछ समय पहले कहा था कि कई निवासियों से शिकायतें मिली थीं कि सड़े गले मांस को घर में फ्रीजर के अंदर रखा जा रहा है और वहां से बहुत दुर्गंध आ रही है। 12 जनवरी को फिर घर पर छापा मारा गया था और साथ ही दो फ्रीजर से चिकन को भूनने के लिए उपयोग होने वाले सामग्री और उपकरण भी जब्त किए गए थे।

नगर निगम के अधिकारियों ने इस मामले में कहा कि यह प्रतिष्ठान जुनाइस नामक शख्स द्वारा बिना लाइसेंस के चलाया जा रहा था। चिकन को एर्नाकुलम में रेस्तरां और साथ ही भोजनालयों में भुना हुआ चिकन, ‘शावाई’ (ग्रील्ड चिकन) और इसके साथ ही लोकप्रिय मध्य-पूर्वी व्यंजन-शवा बनाने के लिए आपूर्ति के लिए सड़ा गला मास स्टोर किया गया था। बता दे की नगर निगम कोट्टायम जिले के एक नजदीकी रेस्तरां से मांसाहारी व्यंजन खाने के बाद एक नर्स की मृत्यु होने के बाद राज्य अब स्वच्छता बनाए रखने में फेल रहने वाले भोजनालयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहा है और आगे भी करता रहेगा।

Accherishtey

ये भी पढ़े: पत्नी को चाकू से गोदकर की हत्या, फिर आराम से टहलते हुए निकल गया व्यक्ति

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button