अपराधदिल्ली

दिल्ली में लंबे समय से स्कूटर चोरी करने वाला हुआ गिरफ्तार, इतने मामलें थे दर्ज

देश की राजधानी दिल्ली में चोरी की वारदातें अब बेहद ही आम हो गई है। आए दिन चोरी की घटनाएं सामनें आती ही रहती है।

देश की राजधानी दिल्ली में चोरी की वारदातें अब बेहद ही आम हो गई है। आए दिन चोरी की घटनाएं सामनें आती ही रहती है। इसी को लेकर दिल्ली पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है।

दरअसल, एसआई सत्यवान, एचसी जुगल, सीटी सहित पीएस कीर्ति नगर की एक टीम के प्रयासों से, आशीष, सी.टी. रवि, ​​सीटी. दीपक गोस्वामी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन और देखरेख में एक लगातार चोरियों को अंजाम देनें वाले ऑटो चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी तरुण कुमार शर्मा दिल्ली के रघुबीर नगर में रहता है। साथ ही वह डकैती, शस्त्र अधिनियम, ऑटो चोरी आदि के 20 आपराधिक मामलों में शामिल है।

अब इसमें राहत की बात ये है कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा लगातार पूछताछ करने पर यह जानकारी मिली कि उसके पास 19 चोरी की स्कूटी थी।

जो की बरामद कर ली गई है। हैरत की बात ये है कि उसमें पूरी दिल्ली से चोरी की गई होंडा एक्टिवा भी शामिल है। फिलहाल, इस मामलें में आगे की जांच की जा रही है।

Tax Partner

ये भी पढ़े: अगर नहीं है आपके पास गाड़ी का यह जरुरी पेपर, तो कटेगा 10,000 का जुर्माना

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button