अपराधदिल्ली

स्कूटी सवार युवती को डंपर ने कुचला, मौके पर मौत, आरोपी गिरफ्तार

भलस्वा डेयरी बस स्टैंड के पास पीछे से आ रही डंपर द्वारा स्कूटी को टक्कर मार दी और स्कूटी से गिरते ही डंपर का पहिया उसके सिर पर चढ़ गया

एक खबर दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके से सामने आयी है जहां शुक्रवार शाम एक डंपर द्वारा स्कूटी सवार युवती को कुचल दिया और उसकी मुकर पर ही मौके पर ही मौत हो गई। वही घटनास्थल के आस पास मौजूद लोगों द्वारा पीछा कर चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही पुलिस द्वारा चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने से हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया है और मृतका की शिनाख्त सपना (18) के रूप में हुई है।

बता दें कि वह परिवार के साथ स्वरूप नगर इलाके में ही रहती थी और परिवार में माता पिता और एक बड़ी बहन और भाई भी है। सपना सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी और परिवार वालों ने बताया कि शुक्रवार शाम वह अपनी एक सहेली के साथ किताब खरीदने के लिए बाजार गई थी। ऐसे में अपनी सहेली को स्कूटी से उसके घर छोड़ने के बाद घर आ रही थी और तभी भलस्वा डेयरी एक सौ एक नंबर बस स्टैंड के पास पीछे से आ रही डंपर द्वारा स्कूटी को टक्कर मार दी और स्कूटी से गिरते ही डंपर का पहिया उसके सिर पर चढ़ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई।

बिजली केंद्र पर बोला बदमाशों ने धावा, चाकू से लाइनमैन को किया घायल

हाल ही में एक खबर नोएडा के सेक्टर-80 के ए-ब्लॉक स्थित बिजली उपकेंद्र से सामने आयी है जहां बृहस्पतिवार देर रात को ही बदमाशों द्वारा धावा बोल दिया गया। वही इसका विरोध करने पर बदमाशों ने लाइनमैन श्रीपाल पर चाकू से कई वार कर दिए। घायल होने के बाद भी श्रीपाल द्वारा शोर मचा दिया गया जिससे आसपास के लोगों की मदद से बदमाशों का पीछा कर एक को दबोच लिया। ऐसे में पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया है और उसकी पहचान मोनू निवासी सूरजपुर के रूप में हुई है।

बता दें कि फेज दो कोतवाली पुलिस द्वारा घायल श्रीपाल के बयान के आधार पर ही अब केस दर्ज कर मोनू को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस अब फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। रिपोर्ट्स से सामने आया कि बृहस्पतिवार रात करीब 11:30 बजे सेक्टर-80 के ही बिजली सब स्टेशन में लूट के इरादे से तीन-चार बदमाश आ धमके। वही आरोपी नए ट्रांसफार्मर से कॉपर और अन्य सामान निकालने लगे जहां तैनात लाइनमैन श्रीपाल द्वारा इसका विरोध किया गया। बदमाशों ने श्रीपाल पर भी सीधा हमला कर दिया और चाकू श्रीपाल के पेट, हाथ, नाक और आंख के पास कई वार किए।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button