अपराधदिल्ली एनसीआर

स्कार्पियो सवार चालक ने कारपेंटर को कुचला, मौके पर मौत

पुलिस के मुताबिक स्कार्पियो चालाक छात्र तेज रफ़्तार से अमेठी गेट नंबर 2 की तरफ से आ रहा था और न्यूज़ नेशन तिराहे पर पहले उसने डीवाइडर में टक्कर मारी फिर दो से तीन गाड़ियों में टक्कर मारी। इसके बाद पैदल आ रहे कारपेंटर स्कार्पियो की चपेट में आ गया।

नोएडा सेक्टर 126 में स्कार्पियो सवार एमिटी विश्वविद्यालय के छात्र ने कारपेंटर को कुचल दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कुशी नगर निवासी कारपेंटर लालजी चौहान देर रात सेक्टर 126 तिराहे से होकर जा रहे थे। इसी दौरान अपनी स्कार्पियो से एमिटी विश्वविद्यालय का छात्र जसोला दिल्ली निवासी साहिल शर्मा भी निकला। तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सड़क पर चल रहे कारपेंटर लालजी चौहान को कुचल दिया।

घायल कारपेंटर को जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लालजी सेक्टर 124 स्थित एटीएस में कारपेंटर का काम करते थे और कंपनी में ही रहते थे।

पुलिस के मुताबिक स्कॉर्पियो चालक छात्र तेज रफ्तार से अमेठी गेट नंबर 2 की तरफ से आ रहा था और न्यूज नेशन तिराहे पर पहले उसने डिवाइडर में टक्कर मारी फिर दो से तीन गाड़ियों में टक्कर हुई। इसके बाद पैदल आ रहे कारपेंटर लालजी स्कॉर्पियो की चपेट में आ गए।
पुलिस ने स्कार्पियो सवार एमिटी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि एमिटी विश्वविद्यालय से वह कानून की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस ने छात्र को मेडिकल के लिए भेजा है

Aadhya technology

यह भी पढ़े: दो शातिर बहने, नशे के इंजेक्शन बेच युवाओं की जिंदगी को करती थीं खोखला

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button