अपराधदेश

बेटी को रात में फोन पर बात करते देख पिता ने की पिटाई, फिर कर दी हत्या

मृतका की बड़ी बहन ने सौतेले पिता को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन व्यक्ति ने उसे भी धक्का देकर अलग कर दिया और फिर फोन पर बात कर रही अपनी...

बेटी लगातार फोन पर कर रही थी बातचीत फिर पिता को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उसने अपनी 17 साल की बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी। यह मामला हैदराबाद का है। आपको बता दे की, यहां रविवार को एक शख्स ने अपनी सौतेली बेटी की फोन पर बात करने के कारण उसकी जान ले ली। इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी है।

जानकारी के अनुसार, हैदराबाद के मुशीराबाद में रविवार रात के लगभग 1 बजे एक नाबालिग लड़की को उसके सौतेले पिता ने किसी के साथ फोन पर बात करते देखा और फिर उसे रात को किसी और से बात करते देख पिता को बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया, जिसके बाद शख्स ने गुस्से में आकर अपनी सौतेली बेटी की हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, मृतका की बड़ी बहन ने सौतेले पिता को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन व्यक्ति ने उसे भी धक्का देकर अलग कर दिया और फिर फोन पर बात कर रही अपनी सौतेली बेटी को दूसरे मकान के दूसरे रूम में ले गया और फिर उसका गला दबा दिया। यह घटना होने के बाद बड़ी बहन अपनी छोटी बहन को लेकर हॉस्पिटल पहुंची जहां डॉक्टर ने नाबालिग लड़की को मृत घोषित कर दिया। बेटी के कातिल आरोपी सौतेले पिता की पहचान, मोहम्मद तौफीक के रूप में हुई है।

मुशीराबाद पुलिस के अनुसार, मुशीराबाद के बकरम के रहने वाले आरोपी मोहम्मद तौफीक नामक शख्स ने रात लगभग 1 बजे अपनी सौतेली बेटी को फोन पर बात करते हुए देखा और फिर उससे तुरंत फोन छीन लिया और फिर अपनी बेटी की पिटाई की। इसके बाद आरोपी ने लड़की को फोन अनलॉक करने के लिए बोला, लेकिन लड़की ने फोन को अनलॉक करने से मना कर दिया और फिर इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया।

इसके बाद झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि तौफीक ने तड़के लगभग 3 बजे अपनी सौतेली बेटी यास्मीन उन्नीसा की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर लगभग 6 बजे पुलिस के सामने खुद सरेंडर कर दिया। पुलिस ने हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: नाबालिग छात्रा को जबरन शराब पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर दी ये धमकी

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button