अपराधदेश

घर में नाबालिग को अकेला देख दुष्कर्म कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक विश्वजीत महतो ने इस मामले में बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया।

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में नए वर्ष की पूर्व शाम के वक्त एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद रविवार से ही इलाके में विरोध प्रदर्शन (Protest) शुरू हो गया। घटना के बारे ,में तब पता चला, जब लड़की के पिता ने पांच लड़को के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जिसके बाद से स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और फिर सभी आरोपी युवकों के घरों में तोड़फोड़ शुरू की।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता 10वीं कक्षा में पढ़ती थी, पीड़िता के साथ शनिवार रात के वक्त उसके घर पर कथित तौर पर आरोपियों द्वारा दुष्कर्म किया गया था, इस दौरान पीड़िता के माता पिता बहार गए हुए थे। पुलिस अधीक्षक विश्वजीत महतो ने इस मामले में बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। इस मामले में आगे जलपाईगुड़ी के एसपी ने यह बताया कि हमें पीड़ित परिवार से एक शिकायत मिली है और साथ ही हमने सभी आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आगे उन्होंने बताया कि इस मामले में हमने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है, जिसे आज जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया। पीड़िता के पिता ने यह दावा किया कि सभी अपराधियों में से एक ने उन्हें कॉल कर अपनी बेटी की मौत की सुचना दी। जब पिता घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बच्ची का शव घर के फर्श पर पड़ा था और शरीर पर चोट के निशान थे। पीड़िता के पिता ने कहा कि ये युवक अक्सर मेरी बेटी को परेशान किया करते थे और उसे ताने भी मारते थे। वे लंबे वक्त से मेरी बेटी के पीछे पड़े हुए थे।

मैंने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है और मैं सभी आरोपियों को सजा दिलाना चाहता हूं। इस खबर को फैलते ही सैकड़ों की तदाद में स्थानीय लोगों ने पांचों आरोपियों के घरों पर धावा बोल दिया और फिर उनके घरों में तोड़फोड़ शुरू की। स्थानीय लोग सभी अपराधियों की गिरफ्तारी और साथ ही सजा की मांग को लेकर स्थानीय थाना परिसर में प्रदर्शन करने लग गए। जलपाईगुड़ी के एसपी बिस्वजीत महतो ने इस मामले में ये कहा कि हमने दर्ज की गई शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। मृतका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही हम मौत की वजह का पता लगा सकते हैं।

Accherishtey

ये भी पढ़े: बंद मकान में मिला महिला डॉक्टर का शव, 21 दिसंबर को कराई थी रिपोर्ट दर्ज

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button