अपराधदेश

चौकीदार की हत्या करने वाला सीरियल किलर भोपाल से गिरफ्तार

पहले चार हत्याएं कर चर्चा में आया एक सीरियल किलर भोपाल में गिरफ्तार हो गया है। यहां भी आरोपी ने एक चौकीदार की हत्या करि है।

मध्यप्रदेश में सीरियल किलर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पहले भी चार हत्याएं कर चूका है और चार हत्याएं करने के बाद हत्यारा भोपाल में आ गया था। उसने भोपाल में गुरुवार रात के समय मार्बल दुकान के एक चौकीदार की हत्या कर दी थी।

इससे पहले भी आरोपी ने चार और कथित तौर पर पुणे में भी एक हत्या की थी। इस तरह अब तक आरोपी छह हत्याएं कर चुका है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ के समय पता चला कि वह केजीएफ फिल्म के कैरेक्टर रॉकी भाई से प्रेरित हुआ था। इसी वजह से जो भी हाथ आता था, उससे ठिकाने लगा देता था।

आरोपी ने ही पुणे में एक हत्या करने की बात कबूल करि है। पहले भी वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा एक चौकीदार का मोबाइल अपने साथ में ले आया था लेकिन उसकी निगरानी की जा रही थी। उसकी लोकेशन लगातार ट्रेस की गई और उसके आधार पर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी की पहचान सागर जिले के केसली गांव के शिवप्रसाद के तौर पर हुई है और उसकी उम्र 19 साल बताई जा रही है। हत्यारा बाहर सो रहे चौकीदारों के सिर पर वार कर उनकी हत्या कर देता है। पुलिस के मुताबिक़ हत्यारा मानसिक विक्षिप्त है। भोपाल में सागर पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार किया है लेकिन उससे पहले ही हत्यारे ने एक मार्बल दुकान के चौकीदार की हत्या कर दी थी।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नियमित ब्रीफिंग में बताया कि हत्यारा सागर में तीसरी हत्या करने के बाद उसका मोबाइल लेकर आ गया था। मोबाइल की लोकेशन से सागर पुलिस हत्यारे का पीछा कर रही थी। हत्यारे को पकड़ने से पहले उसने भोपाल में भी एक हत्या की। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में यह खुद कबूल किया है।

पुलिस शिनाख्त में आरोपी की बात सही साबित हुई। मिश्रा ने कहा कि यह सभी अंधे कत्ल थे और कठिन टास्क था। उन्होंने सागर पुलिस को बधाई भी दी। सागर पुलिस ने हत्यारे को खजूरी सड़क थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आया है कि हत्यारा पैसे व मोबाइल चोरी करने के लिए हत्या करता था।

सागर पुलिस की तफ्तीश अभी जारी है। सागर इलाके में सीरियल किलर ने 27 अगस्त को पहली हत्या करि थी। कारखाने में तैनात चौकीदार कल्याण सिंह के सिर पर आरोपी ने हथौड़े से वार किया था और दूसरी हत्या आर्ट एंड कामर्स कॉलेज के चौकीदार की 29 अगस्त को आरोपी ने करि थी। चौकीदार शंभूदयाल दुबे के सिर पर सोते समय आरोपी ने पत्थर पटक दिया था

तीसरी हत्या एक निर्माणीधीन मकान के चौकीदार की करि थी उस पर सोते समय फावड़े से वार कर दिया था और मंगल अहिरवार की भी मौके पर ही मौत हो गई थी इसके बाद एक सितंबर रात के समय भोपाल के बैरागढ़ में हत्यारे ने मार्बल दुकान के चौकीदार की हत्या कर दी थी इस घटना के बाद आरोपी को सागर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।Hair Crown Salon
यह भी पढ़े: कस्टमर ने Swiggy पर लिखा “मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय के हाथ ना भेजे खाना”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button