अपराधदिल्लीनार्थ दिल्ली

Delhi: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 13 गिरफ्तार

दिल्ली के शाहदरा पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश कर थाइलैंड की कुल सात युवतियां सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से पकड़ी गई पांच...

राजधानी दिल्ली में स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार चलने के मामले वक्त-वक्त पर सामने आते ही रहते हैं और इसके साथ ही पुलिस छापामारी कर स्पा सेंटरों के संचालकों के खिलाफ शिकंजा भी कसती है। आपको बता दे की ताजा मामला राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के रिषभ विहार का है। यहां भी स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था।

दिल्ली के शाहदरा पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश कर थाइलैंड की कुल सात युवतियां सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से पकड़ी गई पांच दिल्ली की युवतियां भी शामिल हैं। थाइलैंड की युवतियां देश में अवैध रूप से रह रही थीं। दिल्ली पुलिस ने थाइलैंड दूतावास को इसकी जानकारी दे दी है।राजधानी दिल्ली के शाहदरा डीसीपी आर सत्य सुंदरम के मुताबिक रिषभ विहार में स्माइल ए स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली थी।

सबसे पहले तो पुलिस टीम ने एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर सेंटर के अंदर भेजा। सेंटर के रिसेप्शन में राजकुमार नाम का शख्स मिला और फिर उसने मसाज के लिए दो हजार रुपये मांगे और फिर इसके बाद थाइलैंड की युवती के साथ एक केबिन में भेज दिया। इसके बाद युवती ने संबंध बनाने के लिए तीन हजार रुपये मांगे। पुलिसकर्मी ने स्याही लगे नोट उस युवती को दिए।

पुलिसकर्मी के इशारा करने के बाद फिर पुलिस टीम अंदर गई और फिर बरौला, सेक्टर-49 नोएडा निवासी राजकुमार सहित 12 युवतियों का गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान पता लगा कि स्पा सेंटर आशीष चोपड़ा का है। पुलिस आशीष चोपड़ा की तलाश कर रही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: नाबालिग मां ने अपने बच्चे को जन्म देकर इमारत से फेंका, नवजात की मौत

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button