दिल्ली में चौंका देने वाली चोरी, शोरूम की छत काटकर घुसे चोर, 25 करोड़ का माल साफ!

देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। बता दें, दिल्ली के जंगपुरा में ज्वेलर्स शोरूम में चोरो ने छत

देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। बता दें, दिल्ली के जंगपुरा में ज्वेलर्स शोरूम में चोरो ने छत को तोड़ कर 25 करोड़ों के गहनों पर हाथ साफ किया। शोरूम मालिकों के अनुसार, दुकान में रखे 20 से 25 करोड़ रुपये के हीरे और सोने की ज्वेलरी सब गायब थी। साथ ही उन्होंने बताया कि वह इस रविवार को दुकान को रत में बंद करके गए थे पर तब तक कुछ भी ऐसा नहीं हुआ। वहीं, शोरूम की सोमवार को छुट्टी होती है और मंगलवार की सुबह जब शोरूम खोला तब ऐसा सब देख हक्के-बक्के रह गए। शोरूम की दीवार में स्ट्रॉन्ग रूम के पास बड़ा छेद नज़र आया।

अनुमान है कि छत तथा दीवार में छेद करने पर चोर अंदर घुसे और कम से कम 20 से 25 करोड़ तक के जेवरात पर अपना हाथ साफ कर गए। जंगपुरा के शोरूम के मालिक उमराव सिंह और महावीर प्रसाद जैन ने बताया कि दुकान में हीरे और सोने के 20 से 25 करोड़ रुपये की ज्वेलरी रखी हुई थी।

दरअसल जंगपुरा मार्केट की इस बिल्डिंग में काफी दुकानें है और शोरूम के साथ सीढ़ियां भी है जिसके साथ चोर दुकान के आए। कटी हुई छत की वीडियो क्लिप भी सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि चोरों ने कैसे बड़ी होशियारी से इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि इस घटना में अबतक चोरों का सीसीटीवी फुटेज सामने नहीं आया है।

Accherishteyयह भी पढ़ें: Poonam Pandey Sexy Video: सामने आया पूनम पांडे का ऐसा वीडियो, देखकर लग सकता है करंट

 

 

Exit mobile version