अपराधदिल्ली

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में स्टूडेंट ने टीचर पर किया चाकू से हमला

देश की राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है आपको बता दें कि यहाँ एक छात्र ने अपने शिक्षक के ऊपर चाकू से हमला कर दिया

देश की राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है आपको बता दें कि यहाँ एक छात्र ने अपने शिक्षक के ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिसके बाद शिक्षक को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है शिक्षक का नाम भूदेव बताया जा रहा है जानकारी के मुताबिक शिक्षक को बीएल कपूर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और बताया जा रहा है कि 12वीं कक्षा के स्टूडेनेट ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना दुपहर के पोने एक बजे के आसपास की है इस मामले की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर तुरंत पहुंची और मामले की जाँच पड़ताल शुरू की गई हांलाकि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी छात्र को गिरफ्तार किया है और आरोपी छात्र से पूछताछ की जा रही है इसके अलावा आगे 2 आरोपी छात्रों की तलाश पुलिस द्वारा जारी है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: 26 जनवरी से चार फरवरी तक मुफ्त में बनवा सकेंगे स्मार्ट कार्ड, नोएडा मेट्रो की बड़ी सौगात

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button