अपराधदिल्ली

दिल्ली में बढ़ता जंगलराज: छेड़छाड़ का विरोध करने पर सरेआम फाड़े छात्रा के कपड़े

राजधानी दिल्ली में जंगलराज बढ़ रहा है मंगोलपुरी इलाके में एक नाबालिग के साथ बीच सड़क पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है

राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक नाबालिग के साथ बीच सड़क पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बाइक पर सवार 2 युवकों ने बीच सड़क पर नाबालिग के साथ शारीरिक छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं बल्कि जब लड़की ने आरोपियों का विरोध किया तो उन्होंने उसके कपड़े तक फाड़ दिए।

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग 9वीं कक्षा की छात्रा है। हालांकि एक ऑटो चालक ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे फरार हो गए। इस पूरी वारदात के बाद 14 वर्षीय छात्रा रोती हुई अपने घर चली गई।

हालांकि बाद में उसने अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन जाकर पूरे मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता अपने परिजनों के साथ मंगोलपुरी इलाके में रहती है। पीड़िता अपने घर के पास के सरकारी स्कूल में पढ़ती है। जब वह सोमवार दोपहर को स्कूल से अपने घर आ रही थी तो इस दौरान उसे 2 बाइक पर सवार युवकों ने ज़बरदस्ती रोक लिया।

पहले उन्होनें नाबालिग का बैग खींचा और फिर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। फिर जब पीड़ित छात्रा ने उन दोनों आरोपियों का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए।

नाबालिग जब अपनी जान की भीक मांगने इधर-उधर भागी तो एक ऑटो चालक उसकी मदद करने के लिए भागा, यह देखकर दोनों आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।

radhey krishna auto

ये भी पढ़े: किर्गिज़स्तान की महिला और उसके महज़ 13 महीने के बेटे की चाक़ू मारकर निर्मम हत्या

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button