अपराधदिल्ली एनसीआर

छात्रों ने गर्भवती कुतिया को तड़पा-तड़पा कर मारा, वीडियो हुआ वायरल

राजधानी दिल्ली से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, बता दें, कुछ लोगों ने एक गर्भवती कुतिया को तड़पा-तड़पा कर मार दिया।

राजधानी दिल्ली से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, बता दें, कुछ लोगों ने एक गर्भवती कुतिया को तड़पा-तड़पा कर मार दिया। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया। जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो दिल्ली एक टेक्निकल इंस्टीट्यूट का बताया जा रहा है। इस मामले में वहां के छात्र तथा स्टाफ के सदस्यों भी मौजूद थे। इन सभी लोगों ने मिलकर पहले उसको बुरी तरह मारा फिर उसे घसीटा। जिससे उसकी जान चली गई।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल:

वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों का ग्रुप था, जिसमें पहले सब लोग टिन शेड के अंदर बैठे हुए कुतिया को मिलकर घेरते हैं। जिसके बाद एक शख्स उसको बेसबॉल बैट के साथ शेड में लाता है। एक और वीडियो देख सकते है की वो लोग पार्क में कुतिया को घसीटते हुए दिख रहे हैं। इस पुरे मामले की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

गाजियाबाद से भी सामने आया था ऐसा मामला:

बता दें कि कुछ दिन पहले इसी प्रकार का मामला यूपी के गाजियाबाद से आया था, जहां पर कुछ लोगों ने एक कुत्ते को बेरहमी से गला दबाकर उसको मार डाला। उन लोगों ने सबसे पहले कुत्ते को फंदे पर लटकाकर हत्या कर दी।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: शताब्‍दी एक्‍सप्रेस में शुरू हुई ये धसू सर्व‍िस, सफर करने वालों की हो गई बल्‍ले-बल्‍ले

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button