अपराधदिल्लीदेश

दिल्ली के सरकारी स्कूल में टीचर ने तोड़ा 10वीं के छात्र का हाथ

ईस्ट दिल्ली के मधु विहार में एक सरकारी स्कूल में 10वीं के छात्र का हाथ तोड़ने का मामला सामने आया है। आरोप मैथ्स के टीचर पर है।

जानकारी के मुताबिक, 15 साल का स्टूडेंट परिवार के साथ वेस्ट विनोद नगर में रहता है। फैमिली में माता-पिता, भाई व एक बहन हैं।\

छात्र मधु विहार स्थित दिल्ली सरकार के राजकीय सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में 10वीं में पढ़ता है। परिजनों ने बताया कि पिछले हफ्ते स्कूल में टेस्ट हुए थे। बीमार होने की वजह से उनका बेटा मैथ्स का टेस्ट नहीं दे सका था।

वह बुधवार को स्कूल गया, तो मैथ्स टीचर देवेंद्र कुमार ने रिजल्ट बताया। पीड़ित का नंबर आया तो टीचर को पता चला कि वह टेस्ट में नहीं बैठा था।

आरोप है कि इस वजह से टीचर ने बेटे को डंडे से पीटना शुरू कर दिया, जिससे उसके हाथ की हड्डी टूट गई और यह भी आरोप है कि वह दर्द से चिल्लाता रहा, लेकिन टीचर पीटते रहे। दावा है कि पीटने के बाद टीचर बच्चे को दूसरी क्लास में यह बताने ले गए कि टेस्ट नहीं देने वालों को वह ऐसे ही पीटते हैं।

हाथ पर सूजन आने के बाद टीचर ने बेटे को घर भेज दिया। स्टूडेंट की शिकायत पर मधु विहार थाना पुलिस ने मारपीट और जुवेनाइल जस्टिस (केयर एंड प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन) एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Tax Partner

यह भी पढ़े: दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके मे स्कूली छात्रों के बीच 20 रुपये के लिए खूनी जंग

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button