अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

28 साल बाद फरार आरोपी गिरफ्तार, लड़की को बनाया था हवस का शिकार

वर्ष 1994 में शाहदरा के जगजीवन नगर की रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी को अगवा किए जाने की शिकायत की। उन्होंने बताया कि मानसरोवर पार्क...

दिल्ली की जीटीबी एन्क्लेव थाना पुलिस ने अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में फरार आरोपी को 28 साल बाद उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के काशीपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी अपनी पहचान बदलकर ऑटो चला रहा था। इस मामले में शामिल तीन आरोपियों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

साल 1994 में शाहदरा के जगजीवन नगर की रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी को अगवा किए जाने की शिकायत करि थी। उन्होंने बताया कि मानसरोवर पार्क स्थित स्कूल जाते समय कबीर नगर के नरेश, लोनी के जयपाल, जय सिंह और शाहदरा के प्रेम ने उसे अगवा कर लिया। जीटीबी एन्क्लेव थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर नरेश, जयपाल और जय सिंह को गिरफ्तार कर लिया लेकिन आरोपी प्रेम फरार हो गया था।

बाद में प्रेम को अदालत ने भगोड़ा घोषित कर दिया। पुलिस टीम ने प्रेम की तलाश शुरू की। पुलिस ने प्रेम के रिश्तेदारों और परिचितों से पूछताछ की और उसका सुराग लेने के बाद उसे काशीपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने अपना नाम प्रकाश चंद रख लिया। वह शहर से दूर खेतों के बीच घर बनाकर रहने लगा और ऑटो चलाकर अपना गुजारा कर रहा था।

Aadhya technology

यह भी पढ़े: न्यूज चैनल में नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी, दो आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button