अपराध

आरोपी ने ब्लैकमेल कर किया महिला के साथ दुष्कर्म

ज्योती नगर इलाके से 25 वर्ष की एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। आरोपी महिला को काफ़ी समय से ब्लैकमेल कर परेशान कर रहा था

दिल्ली में अब क्राइम के मामलें बड़ते ही जा रहे हैं। आए दिन अपराध संबंधी कोइ नयी वारदात सामने आती ही रहती हैं। जिसको लेकर मानों दिल्ली जैसे दहल उठी हैं।

हाल ही में दिल्ली के ज्योती नगर इलाके से 25 वर्ष की एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। आपको बता दे कि आरोपी महिला को काफ़ी समय से ब्लैकमेल कर परेशान कर रहा था।

बताया जा रहा है कि आरापी एक टैक्सी डराइवर हैं। वह महिला को ज्योती नगर के एक होटल में ले गया जहा उसके साथ दुष्कर्म किया। पिड़ीत महिला ने अपने बयान में बताया कि वह अपनी मां के साथ आरोपी की टैक्सी में उत्तराखंड के कलियर शरीफ गई थी।

वहां रास्ते में एक होटल के अंदर आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था। उसी दौरान आरोपी ने महिला कि अश्लील वीडियो भी बना ली थी। अब उसके आधार पर ब्लैकमेल कर रविवार को आरोपी ने दोबारा वारदात को अंजाम दिया।

उस वारदात के बाद महिला ने सिधा पुलीस को फोन किया जिस पर तुरंत कारवाई करते हुए पुलीस ने आरोपी महबूब को गिरफ्तार कर लिया। पुलीस के मुताबीक पिड़ीत अपने परिवार के साथ सिकंदराबाद, बुलंदशहर में रहती है। पिड़ीता का कहना है कि 20 दिन पहले वह अपने एक रिश्तेदार के घर राजनगर एक्सटेंशन गई थी।

RAPE NEWS

जहां रिश्तेदार का एक दोस्त फुरकान भी रहता था। पिड़ीता पिछले दिनों फुरकान के साथ महबूब नामक शख्स की टैक्सी में दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित दरगाह आई थी।

वहीं महबूब से उसकी हल्की पहचान हुई। पिड़ीत और उसकी मां को उत्तराखंड के कलियर शरीफ जाना था। उन्होंने महबूब की टैक्सी मंगा ली। महबूब खुद टैक्सी लेकर आया। वहां घूमने के बाद 14 अक्तूबर को वह सब एक होटल में रुक गए।

जिसके बाद महबूब ने वहां पिड़ीता के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान महबूब ने वीडियो भी बना ली। वारदात के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

बदनामी की वजह से पिड़ीता ने किसी को कुछ बताना ठीक नहीं समझा। पिड़ीता मां के साथ अपने घर लौट गई। वापस आने पर आरोपी महबूब ने उसे कॉल कर साथ चलने के लिए कहा।

पीड़िता के मना करने पर वह वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। उमके बाद आरोपी बाइक पर बिठाकर पीड़िता को दिल्ली के ज्योति नगर स्थित ईस्ट गोकलपुर के एक होटल में ले गया।

Tez Tarrar App

जहां उसने जबरन पिड़ीता के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी वहां से निकल गया। पीड़िता ने होटल के बाहर से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महबूब को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े: NRI खाते से अवैध तरीके से पैसे निकालने की 66 बार कोशिश, सभी आरोपी गिरफ्तार

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button