अपराधदिल्ली

पुलिस वैन और आफताब पर हमला करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार, देखे ये वीडियो

दिल्ली की प्रशांत विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपी निगम गुर्जर और कुलदीप यादव को रात में ही कोर्ट में पेश किया गया

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड के बाद तकरीबन सभी लोगों में आक्रोश भरा हुआ है जिसके चलते कल ही की बात करे तो एक गुट ने आफताब को मारने के लिए तलवारे उठायी और पुलिस की वैन पर हमला किया जिसके चलते दो सामने आने वाले लोगों को दिल्ली की प्रशांत विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपी निगम गुर्जर और कुलदीप यादव को रात में ही कोर्ट में पेश किया गया।

जहां उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए रोहिणी कोर्ट में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के यहां पेश किया गया और उसके बाद उन्हें रात को ही तिहाड़ जेल भेज दिया गया। ऐसे में पुलिस बाकी और आरोपियों की तलाश के लिए गुरुग्राम और दिल्ली में दबिश दे रही है।

रोहिणी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार गिरफ्तार निगम गुर्जर व कुलदीप यादव का किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं निकला है। वैसे निगम गुर्जर पेशे से ट्रक ड्राइवर है जबकि कुलदीप यादव पुरानी गाड़ियों का सेल परचेज का काम करता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपियों का कहना है कि वह मीडिया की सुर्खियों में आने के लिए आफताब पर हमला करने आए थे और उनका उद्देश्य सिर्फ मीडिया की सुर्खियां पाना था। साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रात में ही FIR दर्ज कर ली थी।

बता दें कि श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब पर ये लोग हमला करने और हत्या के इरादे से वहां पहुंचे थे। जहां उन्हें पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आफताब को फोरेंसिक लैब से तिहाड़ जेल ले जाने के दौरान हमलावरों ने उसके वैन पर हमला करा था और हमलावरों के पास तलवार और हथौड़े था। वही वीडियो में दिखा की हमलावरों में से एक ने वैन का पिछला दरवाजा खोल दिया।

उनका प्लान आफताब को वैन से निकालकर उसकी हत्या करना चाहता था। हालांकि पुलिस ने दो हमलावरों को मौके पर पकड़ लिया है। पुलिस ने बताया कि आफताब को सुरक्षित तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। फिलहाल प्रशांत विहार पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ कर रही है।

साथ ही वीडियो में साफ़ दिख रहा है की वैन पर हमला होने के बाद आफताब को बचाने के लिए के लिए एक पुलिसकर्मी ने आत्मरक्षार्थ पिस्टल निकाली थी और हमलावरों को डराने की कोशिश की थी। ऐसे में आफताब को कोई चोट नहीं लगी है और वह सुरक्षित है और उसे सुरक्षित जेल भेज दिया गया है।

Accherishtey ये भी पढ़े: अब दिल्ली में बड़ा सकेंगे मकान की एक और मंजिल, MCD ने दी मंजू

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button