>
अपराधदिल्ली

दिल्ली में युवक की सरेआम बेरहमी से हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग

देश की राजधानी दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है

देश की राजधानी दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. बता दें कि यह वारदात रविवार दोपहर लगभग सवा चार बजे की है. बताया गया कि रंजीत नगर के संजय कॉलोनी में अभिषेक घर से कुछ दूरी पर था. तभी दो-तीन हमलावरों ने आकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए और वहां से फरार हो गए. इस वारदात के बाद आस-पास के सभी लोग युवक को लेकर अस्पताल गए पर तब तक उसका काफी खून बह गए था. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने शख्स को मृत घोषित कर दिया. साथ ही मृतक की मां शबनम ने बताया कि यहां पर वारदात के समय बहुत से लोग मौजूद थे. पर किसी ने उसकी जान नहीं बचाई.

चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

बता दें, मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार, हमलावरों की पहचान हो गयी है और हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, रंजीत नगर थाना इलाके में आज अभिषेक नाम के लड़के की उसके घर के पास चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. वहां मौजूद लोग उसे अस्पताल लेकर गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. आरोपियों की शिनाख्त हो गई है, पर गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

डीसीपी संजय कुमार सेन ने कहा कि रविवार शाम लघभग 4:15 बजे रंजीत नगर पुलिस को एक युवक को चाकू मारने की धमकी मिली थी. जहाँ पर पहुंची पुलिस टीम को पता लगा कि घायल को अस्पताल भेज दिया गया है, जहां उसे मृत घोषित बता दिया.

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के Old Age Home में लगी भीषण आग, 2 बुजुर्ग महिलाओं की मौत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button