अपराधदिल्ली

लड़की के गर्दन में लगी गोली निकाली

एक ही गांव के रहने वाले दो लड़के-लड़कियों ने जब शादी की तो इज्जत के खातिर लड़के की हत्या कर दी गई और लड़की अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती है। परसों रात से वेंकटेश्वर हॉस्पिटल में भर्ती किरण के गर्दन में लगी गोली को डॉक्टरों ने निकाल दिया है। हालत पहले से उसकी और काफी बेहतर हो गई है। उसने पुलिस से भी बातचीत की है और कौन-कौन लोग वारदात की रात उसके कमरे पर पहुंचे थे, इन सबके बारे में भी किरण ने पुलिस को विस्तृत जानकारी दी है।

इस मामले में द्वारका सेक्टर 23 थाने की पुलिस टीम ने कई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर और अब तक की हुई पूछताछ पर आरोपियों के कुछ जानकारों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ करके इस वारदात में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। पुलिस की कई टीमें दिल्ली और हरियाणा के रोहतक सोनीपत में कल से ही छापा मार रही है। डीसीपी संतोष मीणा ने बताया कि, आज इस मामले में कई गिरफ्तारियां हो सकती है। 

गौरतलब है कि द्वारका सेक्टर 23 के अमराई गांव में किराए पर रहने वाले विनय और उसकी पत्नी किरण को परसों रात गोली मार दी गई थी। जिसमें विनय ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया था, जबकि किरण की हालत गंभीर थी। यह दोनों हरियाणा के सोनीपत स्थित गोपालपुर गांव के रहने वाले हैं। इन्होंने 1 साल पहले लव मैरिज की थी और अपने परिवार से बचने के लिए चुपचाप दिल्ली भाग आए थे। लेकिन इन दोनों की जानकारी मिल गई और परसों रात इन पर जानलेवा हमला किया गया।

पुलिस को इस मामले में शामिल आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी करनी पड़ रही है।

 

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button