अपराधदिल्ली एनसीआर

महिला वकील ने घरेलू सहायिका को बंधक बनाकर कराया घर का काम, जानिए पूरा मामला

नोएडा के हाई प्रोफाइल सोसाइटी क्लियो काउंटी से एक खबर सामने आयी है जहां एक महिला वकील ने घरेलू सहायिका को बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट की है

नोएडा के सेक्टर-121 स्थित हाई प्रोफाइल सोसाइटी क्लियो काउंटी से एक खबर सामने आयी है जहां एक महिला वकील ने घरेलू सहायिका को बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट की है। सूचना अनुसार आरोपी महिला वकील कॉन्ट्रैक्ट पूरा होने के बाद भी सहायिका से मारपीट कर और जबरदस्ती घर पर काम करा रही थी।

ऐसे में किसी तरह घरेलू सहायिका के घरवालों को ये जानकारी मिली तो उसके परिजनों ने सोमवार शाम को नोएडा पहुंचकर पुलिस को इसकी शिकायत दी और इसके बाद महिला वकील ने सहायिका के परिजनों को धमकाया। लेकिन आखिर में कोतवाली फेज-तीन पुलिस ने इस मामले में महिला वकील के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और सहायिका का मेडिकल भी कराया गया है।

रिपोर्ट्स द्वारा इसकी शिकायत मथुरा निवासी पद्म सिंह द्वारा दी गयी है जिसमे बताया कि उसकी बीस वर्षीय बेटी अनीता क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहने वाली महिला वकील शेफाली कौल के घर काम करती थी और उसका छह महीने का अनुबंध 31 अक्तूबर को ही पूरा हो गया था लेकिन इसके बाद भी आरोपी महिला द्वारा उससे जबरदस्ती काम कराया जा रहा था।

साथ ही बताया कि की बेटी आरोप है कि अनीता के साथ लगातार मारपीट कि जा रही थी और दो दिन पहले भी अनीता को किसी बात पर पीटा गया क्योकि वह लिफ्ट से नीचे उतरकर भागने लगी तो शेफाली ने लिफ्ट में भी मारपीट की।

शरीर पर हर जगह चोट के निशान

हालाँकि, इससे पहले भी बहुत बार अनीता के परिजन बेटी को अपने साथ ले जाने की गुहार लगाते रहे मगर आरोपी शेफाली मना करती रही। वही अनीता का अनुबंध 31 अक्तूबर को पूरा हो चुका है। इतना ही नहीं अनीता के पूरे शरीर पर चोट के निशान तेह जहां अनीता के चेहरे, पीठ, हाथ, पैर, गर्दन पर जलाने व चोट के कई निशान मिले हैं।

Accherishteyये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button