अपराधदेश

लड़की को मिस्त्री से हुआ प्यार, फिर पुलिस ने प्लंबर को किया गिरफ्तार

आज के वक्त में कई बार ऐसे मामले देखने को मिल जाते है, जिस पर आसानी से भरोसा कर पाना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे ही एक चौंकाने वाला मामला...

आज के वक्त में कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है, जिस पर आसानी से भरोसा कर पाना बहुत मुश्किल होता है। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला बिहार में देखने को मिला है। आपको बता दे की नवादा बुंदेलखंड ओपी क्षेत्र के एक मोहल्ले की एक नाबालिग लड़की प्लंबर मिस्त्री के साथ फरार हो गई।

जिसके बाद नाबालिग लड़की के पिता ने बुंदेलखंड ओपी में अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया। फिर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने प्रेमी जोड़े को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

दो वर्ष से एक-दूसरे से मोबाइल पर बात करते थे दोनों

नाबालिग लड़की 4 महीने की गर्भवती बताई जा रही है और मिली जानकारी के अनुसार, दो साल पहले नाबालिग लड़की को अपने मोहल्ले के रविशंकर प्रसाद के पुत्र प्लंबर ऋतिक कुमार नाम के मिस्त्री से प्यार हो गया। दोनों लगभग दो वर्षों तक मोबाइल पर बात करते रहे और इस दौरान प्यार का परवान ऐसा चढ़ा कि दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे और फिर इसके बाद बात शादी तक पहुंच गई। फिर क्या था, दोनों ने 8 महीने पहले अपने परिवार से दूर भागकर शादी रचा लिया।

नाबालिग लड़की 4 महीने की गर्भवती!

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की 4 महीने की गर्भवती है। दोनों प्रेमी का यह कहना है कि अब कुछ भी हो जाए लेकिन हम दोनों साथ रहेगें। थाना प्रभारी ने यह बताया कि युवक को अपहरण करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है और इस मामले में पुलिस अपनी नजर बनाए रखी हुई है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: सनकी आशिक महिला के घर भेजता था एम्बुलेंस और पुलिस, जानिए पूरा माजरा

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button