अपराधदिल्ली एनसीआर

बैग की तलाशी लेना पड़ा गार्ड को भारी, आरोपियों ने पालतू कुत्ते से कटवाया

दिल्ली एनसीआर के नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली में एक यूनिटेक कंपनी में काम कर रहे सुरक्षा गार्ड को संदिग्ध बैग की तलाशी लेना पड़ा बेहद महंगा।

दिल्ली एनसीआर के नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली में एक यूनिटेक कंपनी में काम कर रहे सुरक्षा गार्ड को संदिग्ध बैग की तलाशी लेना पड़ा बेहद महंगा। आरोपियों ने सुरक्षा गार्ड पर अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया। जिसके काटने से गार्ड घायल हो गए।

दिल्ली में इलाज करवाने के बाद उन्होंने सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस से इस मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ इस मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुरक्षा गार्ड हरी सिंह ने बताया कि वह सेक्टर-127 स्थित बख्तावरपुर गांव के रहने वाले हैं।

सेक्टर-98 स्थित पेंटा फोर सिक्योरिटी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड में वह एक सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं। शनिवार दोपहर लप लगभग एक बजे यूनिटेक कंपनी में ड्यूटी पर थे, तभी उस वक्त कार में सवार होकर दो अनजान लोग आए। कार गेट के बाहर खड़ी कर कंपनी में प्रवेश कर रहे थे। जिसको लेकर गॉर्ड ने उनके संदिग्ध बैग की तलाशी लेने को बोला। पर इतनी ही बात सुनकर उन अनजान व्यक्ति ने गॉर्ड पर अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के Old Age Home में लगी भीषण आग, 2 बुजुर्ग महिलाओं की मौत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button