अपराधदिल्ली

पत्नी को विमान तक छोड़ने गया व्यक्ति गिरफ्तार, चल रहा था ये चालाकी

जब आरोपी शख्स चेक इन एरिया में था, तब वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने एयरोफ्लोत विमान के कर्मियों से आरोपी शख्स की यात्रा के विवरण के बारे...

दिल्ली एयरपोर्ट पर रद्द टिकट लेकर अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए विमान तक पहुंचे एक रूसी व्यक्ति को सुरक्षाकर्मियों ने दबोच लिया। आरोपी व्यक्ति ने पहले अपना टिकट बुक कराया और फिर बाद में टिकट रद्द करा दिया। सीआईएसएफ कर्मी ने रूसी नागरिक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी शख्स से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

एयरपोर्ट सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स की पहचान एलेक्जेंडर टिमोफीव के रूप में हुई है। आरोपी की पत्नी को मास्को जाना था। अकेली होने के कारण से पत्नी के साथ एलेक्जेंडर नामक शख्स हवाई अड्डा के टर्मिनल 3 पहुंचा। आरोपी की पत्नी को एयरोफ्लोत विमान से मास्को के लिए जाना था। टर्मिनल 3 पहुंचने के बाद आरोपी शख्स अपनी पत्नी को लेकर मेन गेट में प्रवेश किया।

यहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को आरोपी ने यात्रा से जुड़े बहुत दस्तावेज दिखाए। सुरक्षाकर्मी ने सभी दस्तावेज देखे और इसे अंदर जाने दिया। जब आरोपी अंदर पहुंच गया तब इसके हावभाव से सीआईएसएफ कर्मियों को इसपर शक हुआ। जब आरोपी शख्स चेक इन एरिया में था, तब वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने एयरोफ्लोत विमान के कर्मियों से आरोपी शख्स की यात्रा के विवरण के बारे में जानकारी ली। सुरक्षाकर्मियों को एयरलाइंस से पता चला कि एलेक्जेंडर नाम से टिकट तो बुक हुआ था, लेकिन बाद में टिकट रद्द करा दिया गया है और फिर इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को पकड़ लिया।

Accherishtey

ये भी पढ़े: पत्नी को चाकू से गोदकर की हत्या, फिर आराम से टहलते हुए निकल गया व्यक्ति

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button