अपराधदेश

नाबालिग पोती पर रखता था गलत नजर, रोकने पर दादा को पीटकर मार डाला

मोहाली के एक गांव में एकतरफा प्यार में एक युवक ने 62 वर्षीय बुजुर्ग जगतार सिंह की बुरी तरह से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस आरोपी..

आप को बता दें मोहाली के एक गांव मौली के बैदवान में एकतरफा प्यार में एक युवक ने 62 वर्षीय बुजुर्ग जगतार सिंह की बुरी तरह से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस आरोपी की पहचान गुरप्रताप सिंह उर्फ सोना वासी मौली बैदवान के रूप में ही हुई है। इस आरोपी को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। इस मामला को दर्ज कर उससे अभी पूछताछ की जा रही है।

बता दें मृतक की पत्नी स्वर्ण कौर ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे इस आरोपी गुरप्रताप एक दीवार फांद कर उनके घर में घुसा था और बाथरूम में आकर वो छिप गया। और जब सुबह उनकी बहू रूपिंदर कौर उठी तो उसने उस आरोपी को वहां पर छिपा हुआ देखा तो इस पर उसने शोर मचा दिया। और इसके बाद जगतार सिंह समेत कई घर वालों ने इस आरोपी को पकड़ने की काफी कोशिश की लेकिन वह आरोपी खुद को बचाने के लिए जगतार सिंह को वही पर मारना शुरू कर दिया। और कई बार उसकी छाती पर वार कर दिए और फिर उसका सिर पानी वाली मोटर पर भी पटका।

और इसके बाद वह आरोपी दीवार फांद कर वहां से भाग गया। लेकिन बाद में आसपास के लोगों की मदद से उस आरोपी को वही पर पकड़ लिया गया। इस पिटाई के कारण इस बुजुर्ग जगतार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल इनके शव को पोस्टमार्टम के लिए फेज-6 सिविल अस्पताल में ही रखा गया है। और आरोपी गुरप्रताप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही उससे पूछताछ भी की जा रही है।

बताया ये भी जा रहा है कि ये आरोपी गुरप्रताप सिंह मृतक की पोती का काफी समय से पीछा भी कर रहा था। और इसके लिए उसे कई बार चेतावनी भी दी गई थी लेकिन वो आरोपी मानने को तैयार ही नहीं था। बता दें गलत मंशा से वह रविवार की सुबह इस लड़की के घर में घुसा था जहां पर उसकी घरवालों से काफी हाथापाई हुई। और इसी दौरान दादा जगतार सिंह की मारपीट से वही पर मौत हो गई।

Accherishtey ये भी पढ़े: स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा, सात युवतियां पकड़ीं गई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button