अपराधवेस्ट दिल्ली

राजधानी में नहीं रुक रही रफ्तार! नजफगढ़ में हिट एंड रन मामले में दो की मौत

नजफगढ़ व बाबा हरिदास नगर से सामने आयी है जहां हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अभी गंभीर रूप से घायल हो गया।

दिल्ली में एक्सीडेंट की घटनाये बहुत तेज़ी से बढ़ रही है जहां इसी से जुडी एक और खबर नजफगढ़ व बाबा हरिदास नगर से सामने आयी है जहां हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अभी गंभीर रूप से घायल हो गया।

बता दें की पुलिस दोनों मामलों में केस दर्ज कर जांच कर रही है और बाबा हरिदास नगर इलाके में रविवार रात को ही एक एक हिट एंड रन मामले में बाइक सवार की मौत हो गई। साथ ही पुलिस के मुताबिक बाबा हरिदास नगर पुलिस को रविवार रात 10:40 पर ही नांगलोई से नजफगढ़ रोड सुल्तान गार्डन स्थित बालाजी फॉर्म हाउस के पास ही एक बाइक सवार को टक्कर मारने की कॉल आयी थी।

वही पुलिस द्वारा बाइक सवार युवक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसे सीधा मृत घोषित कर दिया। ऐसे में मृतक की पहचान कुणाल के रूप में हुई है और पुलिस अब हादसे वाली जगह पर लगे CCTV खंगाल रही है।

वहीं दूसरा हादसा भी अब नजफगढ़ एक्सप्रेस-वे पर हुआ जहां पुलिस को दिए बयान में कंपनी के मालिक लोकेश कुमार द्वारा बताया गया कि 22 सितंबर की देर रात हेल्पर मनोज द्वारा टायर बदल रहा था। वही लोकेश और अरुण ट्रक के पास खड़े थे और इसी दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने पहले से खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। साथ ही हादसे में मैनेजर अरुण की मौत हो गई। जबकि हेल्पर मनोज अस्पताल में अभी भर्ती है। साथ ही आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

Accherishtey

ये भी पढ़े: अब दिल्ली में मिलेगा सबको को खुद का आशियाना, DDA ने जारी की 5000 फ्लैट की स्कीम

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button