अपराधदिल्ली एनसीआर

जान से मारने की धमकी देकर दरिंदे ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी फरार

आरोपी ने घर में घुस कर कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और फिर जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान पीड़िता की मां...

घर में नाबालिग लड़की को अकेली पाकर जान से मारने की धमकी देकर आरोपी ने किया दुष्कर्म। पीडिता की मां के वापिस आने पर आरोपी उन्हें भी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। इस मामले में महिला थाना पुलिस ने पीड़ित लड़की के शिकायत देने पर नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अभी तक पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार नहीं किया है। आपको बता दे की महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशीला के मुताबिक मुंडकटी थाना अंतर्गत एक गांव निवासी नाबालिग लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में यह बताया कि बीती 17 दिसंबर को उसके पिता, मां और भाई घर पर मौजूद नहीं थे और वह घर पर अकेली थी। उसी दौरान गांव निवासी समंतरा नाम के शख्स का भतीजा यूपी के टप्पल स्थित गांव गोरेन निवासी दीपक उर्फ डीलर पीड़िता के मकान में घुस आया।

आरोपी ने घर में घुस कर कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और फिर जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान पीड़िता की मां खेत से घर आ गई इस दौरान आरोपी पीड़िता की मां को जान से मारने की धमकी देकर वहां से निकल गया। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस का यह कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

किशोरी को अगवा कर 24 दिन तक बंधक बनाकर फिर छोड़ा

सोहना तावडू में रहने वाली एक 16 साल की लड़की को चार बदमाशों ने अगवाकर करीब 24 दिन तक बंधक बनाकर रखा। सभी के सभी आरोपियों के खिलाफ शहर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। और जांच में जुट गई है। पीड़िता के मामा ने पुलिस को दी शिकायत में यह बताया है कि 19 नवंबर करीब सात बजे बदमाश जुनैद और बदमाश के साथी जिनका नाम, इरशाद, सद्दाम और चौड़ा उनकी 16 साल की भांजी को तावडू नगर से जबरन एक गाड़ी में लेकर फरार हो गए।

आरोप यह है कि करीब 24 दिन तक गांव खोरी कला के एक घर में लड़की को बंधक बनाकर रखा गया। बीते 13 दिसंबर रात करीब 9:00 बजे सभी आरोपी उनकी भांजी को नगर के पचगांव बाइपास के पास छोड़कर निकल गए। इस घटना से पीड़िता और उसके परिजन बहुत डरे हुए थे। शहर थाना पुलिस ने सभी आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: सनकी शख्स ने चोरी के शक में दुकानदार को बेरहमी से पीटा, दो दिन बाद मौत

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button