अपराधदिल्लीसाउथ दिल्ली

पत्नी नहीं गई ससुराल तो युवक ने दो साल के बेटे को तीसरी मंजिल से फेंका

आपको बता दे की आरोपी की पत्नी उसके साथ में ससुराल नहीं जा रही थी और इस बात को लेकर आरोपी गुस्से में था, इस मामले में कालकाजी थाना पुलिस ने...

राजधानी दिल्ली के कालकाजी थाना क्षेत्र में रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने गुस्से में आकर अपने इकलौते दो वर्ष के बेटे को मकान की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। और फिर उसके बाद आरोपी शख्स खुद भी मकान की तीसरी मंजिल से नीछलांग लगा दी। दोनों घायलों को दिल्ली के होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें दिल्ली के एम्स ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया।

आपको बता दे की आरोपी की पत्नी उसके साथ में ससुराल नहीं जा रही थी और इस बात को लेकर आरोपी गुस्से में था, इस मामले में कालकाजी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच मु जुट गई है। दक्षिण पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यह मामला शुक्रवार रात लगभग 12:00 बजे दिल्ली के कालकाजी के सर्वोदय कैंप की है। जानकारी के अनुसार आपको बता द्वे की ओखला में रहने वाले मानसिंह की कुछ वर्ष पूर्व सर्वोदय कैंप में रहने वाली नगीना के बेटे की पूजा नाम की बेटी से शादी हुई थी।

आरोपी पति शराब के सेवन का आदी

आरोपी मानसिंह शराब पीने का आदी है और साथी ही कोई भी काम धंधा नहीं करता है। इस वजह से उसकी पत्नी पूजा से बनती नहीं थी। आपको बता दे की पूजा ज्यादातर अपने मायके में ही रहती थी। शुक्रवार रात के वक्त आरोपी मानसिंह शराब के नशे में अपनी ससुराल में गया और फिर उसने अपनी पत्नी पूजा को घर जाने के लिए बोला।

बेटे को मकान की तीसरी मंजिल से फेंका और खुद भी कूदा

जब पूजा ने घर जाने से इंकार कर दिया तो आरोपी अपने 2 साल के बेटे आदित्य को मकान की तीसरी मंजिल पर ले गया और फिर उसे नीचे फेंक दिया। इसके बाद आरोपी ने खुद भी तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। बेटे आदित्य और आरोपी मान सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों घायल एम्स के ट्रामा सेंटर में आईसीयू में भर्ती हैं।

इस मामले में पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मानसिंह को बहुत चोटें लगी हैं और 2 वर्ष के बेटे की हालत काफी ज्यादा गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक नगीना पूर्व में अवैध शराब बेचने का काम करती थी। कालकाजी थाना पुलिस मामले में जुटी है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: Delhi: प्रेम संबंधों के चक्कर में युवक की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button