अपराधदिल्ली एनसीआर

महिला से दो दिन तक गैंगरेप, फिर बोरी में भरकर सड़क पर फेंका

दिल्ली की एक युवती से गाजियाबाद में अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया गया और इसके बाद आरोपियों ने युवती के गुप्तांग में लोहे की रॉड डाल दी।

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक सनसनीखेज खबर मामला सामने आया है। गाजियाबाद के ननंदग्राम इलाके में एक युवती को पांच लोगों ने कार से अगवा कर लिया और फिर दो दिन तक युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने युवती के गुप्तांगों में लोहे की रॉड भी डाली। आरोपी युवती को अधमरी अवस्था में आश्रम रोड के पास फेंक कर मौके से फरार हो गए।

यूपी 112 से थाना पुलिस को इसकी जानकारी मिली। पीड़ित महिला राजधानी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला राजधानी दिल्ली के नंदनगरी इलाके की रहने वाली है। पीड़ित महिला नंदग्राम क्षेत्र में अपने भाई के यहां आई थी।

लेकिन लौटते वक्त कुछ लोगों ने महिला को उठा लिया। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी महिला को पहले से ही जानते हैं। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। और आपको बता दे दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले में गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस खबर के बारे में ट्वीट भी किया है। स्वाति मालीवाल ने कहा कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापस आ रही थी, बदमाश जब उसे जबरन गाड़ी में उठा ले गए और फिर पांच लोगों ने दो दिन सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके गुप्तांगों में रॉड डाली गई। जिस समय वह सड़क किनारे बोरी में मिली तब भी रॉड युवती के अंदर थी। वह हॉस्पिटल में जिंदगी के लिए लड़ रही है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एसएसपी गाजियाबाद को नोटिस जारी किया है।

Anupama Musical Events

यह भी पढ़े: आतंकियों-गैंगस्टर्स पर ताबड़तोड़ एक्शन, दिल्ली सहित चार राज्यों में छापेमारी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button