अपराधदेश

मां की गोद से बच्चा छीनकर भागा युवक, CCTV में कैद हुआ ये हादसा

सहारनपुर में एक महिला की गोद से युवक उस महिला के सात माह का बच्चा छीनकर वहा से फरार हो गया। उस माँ ने शोर भी मचाया और उसका पीछा भी किया..

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पॉश ऐरिया मिशन कम्पाउंड में एक महिला की गोद से युवक उस महिला के सात माह का बच्चा छीनकर वहा से फरार हो गया। उस माँ ने शोर भी मचाया और उसका पीछा भी किया, लेकिन वह युवक कार में बैठकर भागने में पूरी तरह से कामयाब रहा। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस कोतवाली सदर बाजार में इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह पूरी घटना शुक्रवार की रात पौने बारह बजे की है। कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र के खलासी लाइन स्थित झुग्गड़ झोपड़ी है वहां के निवासी हीना शुक्रवार की रात मिशन कम्पाउंड में खेमका सदन के पास बैठी हुई थी। खेमका सदन में एक शादी समारोह भी चल रहा था। वह महिला मांग खाकर अपना गुजारा करती है। उस माँ की गोद में उसका सात महीने का बेटा शिवा भी था। तभी अचानक एक युवक पैदल ही उस महिला के पास पहुंचा और उससे बातें भी करने लगा।

और इसके बाद युवक ने महिला की आंख में मिट्टी डालकर उसकी गोद से बच्चे को छीन कर कुछ दूर पैदल भागा और कुछ दूर जाकर कार में बैठकर फरार हो गया। महिला ने काफी शोर मचाया और आरोपी का पीछा भी किया, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। पास के एक मकान पर लगे सीसीटीवी में ये पूरी घटना कैद हो गई।

यह पता लगने पर कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सारी जांच की। पीड़िता ने पुलिस को सारी बात बताई दी है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर उस आरोपी की शिनाख्त जारी है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके बच्चे को बरामद कर लेगी।

इस वारदात के समय घटनास्थल के पास काफी लोग मौजूद भी थे। क्योंकि वहा पर एक शादी समारोह भी चल रहा था। और जैसे ही हीना के गोद से युवक ने उस बच्चे को छीना तो वह ज़ोर से चिल्लाई और उस युवक का पीछा करने लगी। फिर उसने लोगों से मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। अगर वहा मौजूद लोग हीना की मदद करते तो शायद आरोपी को पकड़ा जा सकता था।

Aadhya technology

ये भी पढ़े: ट्विटर से निकाले गए कर्मचारियों को मिलेगा इतना मुआवजा, एलन मस्क ने किया एलान

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button