अपराधदिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

प्रेमिका से बेइंतहा प्यार करता था युवक, ब्रेकअप होते ही मार दी 9 गोलियां

28 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस को सुचना मिली थी कि दिल्ली के भारत नगर इलाके में जेजे कॉलोनी में तीसरी मंजिल के एक मकान पर एक लाश पड़ी है और यह...

राजधानी दिल्ली में एक आशिक की खौफनाक करतूत सामने आई है। आपको बता दे की इस आशिक ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसको गोली मार दी। प्रेमी ने एक-दो नहीं बल्कि कुल 9 गोलियां प्रेमिका के जिस्म में उतार दी। गोली मारे जाने की वजह यह थी कि प्रेमिका ने आशिक से अपने संबंध खत्म कर लिए थे।

ब्रेकअप होने से नाराज आशिक प्रेमिका के घर की तीसरी मंजिल पर जा घुसा और फिर उसको गोली मार दी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी का नाम रोहित गुप्ता है, जो दिल्ली के सदर बाजार का रहने वाला है।

29 वर्ष के रोहित गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और वह बेहद शातिर अपराधी है। दरअसल 28 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस को सुचना मिली थी कि दिल्ली के भारत नगर इलाके में जेजे कॉलोनी में घर की तीसरी मंजिल पर एक लाश पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौक़े घटनास्थल पर जाकर देखा तो पता चला यह लाश सलमा नाम की एक महिला की थी, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। मृतक सलमा दिल्ली के करोलबाग इलाके के एक पार्लर में काम करती थी।

शुरुआत में पुलिस को कोई भी सीसीटीवी या कुछ सुराग नहीं मिला, जिससे यह मामला एक ब्लाइंड मर्डर केस माना जा रहा था, लेकिन दिल्ली पुलिस ने अपने मुखबिरों की मदद लेकर पता लगाया कि रोहित नाम के शख्स से पहले सलमा के प्रेम संबंध थे। इसके बाद पुलिस ने आरोपी रोहित की तलाश शुरू कर दी। आरोपी रोहित के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया जाने लगा लेकिन आरोपी एक शहर से दूसरे शहर एक होटल से दूसरे होटल की ओर भागता घूम रहा था।

दिल्ली पुलिस की चार टीमों ने घेराबंदी करके आरोपी रोहित को राजधानी दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार रोहित ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह एक शादीशुदा शख्स है और साथ ही सलमा से भी बेइंतहा प्यार करता था लेकिन कुछ दिनों से सलमा ने उससे किसी वजह से ब्रेकअप कर लिया था और मिलना जुलना भी बंद कर दिया था। इससे रोहित बोहोत नाराज था।

आरोपी रोहित ग्रॉसरी शॉप में काम करता था। 28 अक्टूबर वाले दिन वो सलमा के घर पहुंचा और फिर सलमा से उसकी नोकझोंक शुरू हो गई, जिसके बाद आरोपी रोहित ने पिस्तौल निकालकर सलमा को कुल नौ गोलियां मारीं। मर्डर के बाद आरोपी ने रिवॉल्वर को एक नाले में फेंक दिया। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: 17 मिनट में डॉक्टरों ने किया कमाल, मर चुके बच्चे को ऐसे किया जिंदा!

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button