अपराधदिल्लीदेश

दिल्ली जाने वाली बसों से चोर उड़ा रहे जेवर और नकदी, जांच में जुटी पुलिस

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने यह कहा की पुलिस को जल्द जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है और अभियान चलाकर नौसड़ से सहजनवां के बीच प्राइवेट...

नौसड़ से राजधानी दिल्ली जाने वाली प्राइवेट बसों के यात्रियों के गहने और नकदी भी अब चोरों के निशाने पर आ गए हैं। कुल 15 दिन के भीतर बसों से दो व्यापारियों के नकदी और जेवर चोरी हो चुके हैं। सहजनवां और गीडा पुलिस ने पीड़ितों के बहुत दौड़ने के बाद केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन फिर भी कार्रवाई नहीं की।

जब यह मामला एसपी नार्थ के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने पुलिस को जल्द से जल्द जांच कर खुलासे का आदेश दिया है। जानकारी के अनुसार, देवरिया में व्यापारी के कर्मचारी और पीड़ित इंद्रानगर निवासी पंकज कुमार त्रिपाठी आठ नवंबर वाले दिन नौसड़ से बस में सवार हुए थे। उन्हें राजधानी दिल्ली जाना था।

सहजनवां पहुंचने से पहले ही बैग में रखे तीन लाख रुपये नकद और लाखों रुपये के जेवर चोरी हो गए। इसके करीब एक सप्ताह बाद पुलिस ने केस दर्ज किया। दूसरी वारदात 15 नवंबर को हुई। शाहपुर निवासी वी मार्ट के संचालक पीड़ित ऋषिकेश यादव राजधानी दिल्ली जाने के लिए नौसड़ से बस में सवार हुए थे। राजधानी दिल्ली पहुंचने से पहले उनके बैग से पांच लाख रुपये चोरी हो गए। जिस बस में पीड़ित सवार थे उस बस में सीसीटीवी कैमरा भी था, लेकिन फिर भी बस चालक ने फुटेज नहीं दिखाया। गीडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है।

रास्ते में ही बैग चोरी कर उतर जा रहे चोर

आशंका जताई जा रही है कि बदमाश नौसड़, सहजनवां से बसों में सवार हो रहे हैं और फिर चोरी करके रास्ते में उतर जा रहे हैं। पीड़ित व्यापारी ऋषिकेश ने तहरीर में भी इसका जिक्र किया है। पीड़ित का कहना है कि सहजनवां के पास कुछ युवक बस में सवार हुए थे, जो की संदिग्ध लग रहे थे। इस बात पर आपत्ति करने के बाद भी चालक ने इसपर ध्यान नहीं दिया और फिर चोरी हो गई।

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने यह कहा है कि पुलिस को जल्द जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है और अभियान चलाकर नौसड़ से सहजनवां के बीच प्राइवेट बसों की जांच भी करने के लिए कहा गया है। जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: राजधानी दिल्ली में तीन जगह चाकूबाजी, एक की मौत, छात्र घायल

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button