अपराध

सिद्धू को सबसे पास से मारी थी इस शूटर ने गोली, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिद्धू को मारने वाले शूटर्स में से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हत्या में शामिल शूटर अंकित सिरसा को कश्मीरी गेट इलाके से पकड़ लिया

सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु के बाद पुलिस ने इस केस की जांच पड़ताल के लिए पूरी फोर्स लगा रखी है जिसके चलते इसमें अब अच्छी खबर सामने आयी है जहां सिद्धू को मारने वाले शूटर्स में से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हत्या में शामिल शूटर अंकित सिरसा (Ankit Sirsa) को कश्मीरी गेट इलाके से पकड़ लिया, साथ ही उसका साथी सचिन भिवानी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

बता दें कि अंकित सिरसा 9वी कक्षा पास है और उसने 4 महीने पहले ही लॉरेंस बिश्नोई की गैंग जॉइन की थी और चौकाने वाली बात यह है कि उसका पहले मर्डर ही सिद्धू मूसेवाला का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटर्स को पुलिस द्वारा पकड़ा जा रहा है जिसमे पहले प्रियव्रत फौजी समेत तीन शूटर्स को गिरफ्तार किया गया और इसकी जांच को पूरा रखने के लिए 6 राज्यों में पुलिस की टीम को तैनात किया गया है।

कैसे पकड़ा अंकित सिरसा को?

पुलिस ने बताया की अंकित वो ही शूटर है जिसने सिद्धू मूसेवाला के करीब जाकर गोली चलाई थीं। बता दें कि इसको रविवार देर रात 11:15 बजे दिल्ली के कश्मीरी गेट से पकड़ा गया था और इसके साथी सचिन भिवानी को पकड़ा भी पकड़ा गया है जिसने शूटर्स की काफी मदद की थी।

Tax Partner
ये भी पढ़े: राजीव चौक से सोहना के लिए शरू हुआ नया एलिवेटेड रोड, 15 मिनट में होगा सफर तय

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button