अपराधदिल्ली

ढ़ाई करोड़ के गांजे के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियो के अनुसार आरोपी ओडिशा से गांजा लाकर दिल्ली और हरयाणा में सप्लाई करते थे। प्रशांत विहार स्थित अपराध शाखा की टीम को सुचना मिली थी की कुछ लोग ट्रक लेकर भलस्वा सर्विल रोड पर आएंगे और ट्रक में गांजा होगा।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो वह ट्रक के फ्यूल टैंक और छत की कैविटी में गांजा छिपाकर ओडिशा से दिल्ली लाते थे।

अपराध शाखा ने तीन मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 250 किलो गांजा बरामद किया गया है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में गांजे की कीमत ढ़ाई करोड़ रुपये बताई जा रही है।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियो के अनुसार आरोपी ओडिशा से गांजा लाकर दिल्ली और हरयाणा में सप्लाई करते थे। प्रशांत विहार स्थित अपराध शाखा की टीम को सुचना मिली थी की कुछ लोग ट्रक लेकर भलस्वा सर्विल रोड पर आएंगे। ट्रक में गांजा होगा।

पुलिस टीम ने यहा घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक की तलाशी लेने पर फ्यूल टैंक और ड्राइवर के ऊपर छत में बानी कैविटी से प्लास्टिक के कई बोरे मिले। इनमे से 250 किलो गांजा बरामद किया गया। इस गिरोह का सरगना इसराफिल है। पुलिस इनसे गांजा खरीदने वालो की तलाश कर रही है।

Tax Partner

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button