अपराधदिल्ली

ठगों ने कुंडली का झांसा देकर लुटे 6.70 लाख रुपए, फिर भी नहीं मिली सरकारी नौकरी

एक युवती को सरकारी नौकरी की चाहत महंगी पड़ गई। दो ठगों ने मिलकर लूट लिए 6 लाख रुपए। जाने आखिर क्या हुआ था !

DELHI CRIME NEWS: दिल्ली की एक युवती को सरकारी नौकरी की चाहत महंगी पड़ गई। सरकारी नौकरी की चाहत युवती को ठगों के बीच धकेलती गई। दरअसल पांडव नगर की एक युवती कई समय से सरकारी नौकरी की तलाश कर रही थी। लेकिन कई प्रयासों के बावजूद उससे सरकारी नौकरी नहीं मिल रही थी। इसी बीच दो साल पहले एक अनजान नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने लड़की को बताया कि उसकी कुंडली में दोष है।

बता दें कि अनजान व्यक्ति पूजा कर दोष दूर करने का दावा करने लगा। धीरे -धीरे बातों के जाल में फसा कर ठग ने युवती से 3.46 लाख रुपए ले लिए। जिसके बाद भी युवती को नौकरी नहीं मिली। इस पर ठग ने अपने गुरु का नंबर दे दिया और कहा कि गुरूजी फ्री में पूजा करवाएंगे। लेकिन कुछ समय बाद धीरे-धीरे गुरूजी ने भी युवती से 3 लाख 24 हजार रुपए ठग लिए।

युवती ने पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया केस !

27 साल की युवती ने दो साल तक नौकरी ना मिलने पर पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया। युवती का कहना है कि जनवरी 2020 में उसे अनजान नंबर से कॉल आया था। कॉल करने वाले ने अपना परिचय अर्जुन शास्त्री के रूप में दिया। शास्त्री ने कुंडली का दोष दूर करने का झांसा देकर पहले 26 हजार मांगे। जिसके बाद उसने और उसके गुरु ने 6.70 लाख ठग लिए।Hair Crown

यह भी पढ़े: बुराड़ी खुदकुशी कांड हुआ ताजा: युवक ने उसी तरह की खुदखुशी, हाथ थे बंधे आँखों पर थी पट्टी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button