अपराधदिल्ली

थप्पड़ का बदला लेने के लिए नाबालिग ने शख्स को उतारा मौत के घाट

देश की राजधानी दिल्ली की सेंट्रल मार्केट से एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान देवली निवासी 27 वर्षीय मनीष के रूप में हुई है

देश की राजधानी दिल्ली की सेंट्रल मार्केट से एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान देवली निवासी 27 वर्षीय मनीष के रूप में हुई है पुलिस ने यह भी बताया कि मृतक सेंट्रल मार्किट में फुटवियर की दुकान में काम करता था।

जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार रात की है और करीब एक महीने पहले नाबालिक लड़कों में से एक को मनीष ने थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद बदला लेने के लिए आरोपी अपने दो अन्य साथियों के साथ बाजार गया जहाँ मनीष काम करता था. जिसके बाद आरोपी मनीष को बेहला फुसलाकार बाहर ले आया और उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है उनका तीसरा नाबालिक साथी मनीष पर हमला होने के समय दूर खड़ा था। अधिकारी ने बताया कि इस घटना की सुचना हमे रात के नौ बजकर 47 मिनट पर मिली इस घटने की सुचना मिलते ही मनीष को पास के ही हस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।

फ़िलहाल दो आरोपियों को सेंट्रल मार्किट के पास पंजाबी पार्क से गिरफ्तार कर लिया गया है बताया जा रहा है कि एक आरोपी मदनगीर का रहने वाला है और उसकी उम्र 17 साल है और आगे की जाँच की जा रही है।

Vishalgarh Farms

यह भी पढ़े: क्या आप देखने जा रहे है दिल्ली में होने वाला IND vs SA का मैच? DMRC दें रही है यह सुविधा

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button