अपराध

पत्नी से परेशान पति ने गुस्से में गला दबोचकर ले ली जान

राजधानी दिल्ली से आए-दिन चौंका देने वाली घटनाएं सामने आती रहती है, वैसे ही आज नई दिल्ली के असोला गांव क्षेत्र से मिली है.

राजधानी दिल्ली से आए-दिन चौंका देने वाली घटनाएं सामने आती रहती है, वैसे ही आज नई दिल्ली के असोला गांव क्षेत्र से मिली है. एक व्यक्ति ने 26 जून को थाना मैदानगढ़ी में एक 35 साल की महिला के गायब होने की खबर दी थी.

शिकायत करने वाले ने बताया था कि उसकी पत्नी 13 जून से उसके घर से बिना बताये कहीं चली गई थी. पुलिस ने उसी वक्त से मामले की जांच शुरू की. इस मामले की जाँच करते वक्त जब पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की तो हर कोई हैरान रह गया.

आपको बता दें कि, जब लापता महिला के पति से पुलिस ने पूछताछ की तो पुलिस को उसकी बातों से उस पर शक हुआ, महिला के लापता होने के काफी वक्त बाद उसने पुलिस को सुचना दी थी. पुलिस ने सख्ती से पेश आने पर उसने सच बता दिया. उसने बताया कि उसने 14 जून को अपने भाई के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या दी थी, क्योंकि वह पत्नी की आदतों से परेशान हो चुका था.

आरोपी ने कहा कि उसकी पत्नी ने कई लोगों ले साथ नाजायज संबंध बना रखे थे. साथ ही वह शराब भी पीती थी. कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन उसकी हरकतों में कोई सुधर नहीं आया. 14 जून को दोनों के बीच बहस भी हुई. जिसके बाद गुस्से में आए पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को फतेहपुर बेरी के जंगल में फेंक दिया था.
Insta loan services

यह भी पढ़े: लोगों को मिली बड़ी सौगात, द्वारका के एक स्टेशन से दिल्ली का सफर सिर्फ 30 मिनट में

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button