अपराधदिल्ली

लॉरेंस गिरोह के दो शूटर गिरफ्तार, वसंत कुंज में दिल्ली पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

शूटरों की पहचान हो गई है और दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं। इनमें से एक नाबालिग है, जो रोहतक जिले में सशस्त्र डकैती मामले में ही शामिल रही है

हाल ही में खबर सामने आयी है जहां दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा वसंत कुंज इलाके में ही संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद लॉरेंस गिरोह के दो शूटरों को अब पकड़ा है। ऐसे में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को जानकारी मिली थी कि दो बदमाश वसंत कुंज इलाके में ही हैं और दोनों लॉरेंस गिरोह के शूटर हैं। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल वहां पहुंची।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई और दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। जिसके बाद पुलिस द्वारा दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया और साथ ही बताया जा रहा है कि इन दोनों को तब गिरफ्तार किया गया जब ये दक्षिणी दिल्ली के एक प्रसिद्ध पांच सितारा होटल के पास ही गोलीबारी करने जा रहे थे।

ये सब होने के बाद शूटरों की पहचान हो गई है और दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं। बताया जा रहै कि इनमें से एक नाबालिग है, जो रोहतक जिले में सशस्त्र डकैती मामले में ही शामिल रही है और दूसरा बदमाश अनीश भी रोहतक जिले में आर्म्स एक्ट, सशस्त्र डकैती, मारपीट आदि के 6 आपराधिक मामलों में शामिल रहा है।

पूर्व विधायक के घर पर लारेंस-गोल्डी गैंग ने करवाई थी फायरिंग

बात करे तो इससे पहले भी शुक्रवार को भी दिल्ली पुलिस द्वारा गैंगस्टर गोल्डी बराड़-लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के शूटरों को गिरफ्तार किया था और ये तीन दिसंबर को पंजाब के एक पूर्व विधायक के पंजाबी बाग स्थित घर पर हुई फायरिंग की घटना में भी शामिल थे। साथ ही पश्चिमी दिल्ली के पश्चिमी पंजाबी बाग में रहने वाले अकाली दल के फरीदकोट, पंजाब से पूर्व विधायक के घर पर ही 3 दिसंबर को फायरिंग जबरन उगाही के लिए लारेंस बिश्रोई- गोल्डी बरार गिरोह ने करवाई थी। ऐसे में पूर्व विधायक द्वारा जबरन वसूली देने से मना कर दिया था।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button