अपराधदिल्ली

शराब पीकर व्हाट्सएप पर भेजता था अश्लील वीडियो और फोटो, गिरफ्तार

वारदात के बाद आरोपी शेफ की नौकरी करने के लिए क्रोएशिया चला गया था और जैसे ही वह भारत वापस लौटा, पुलिस द्वारा उसे सीधा गिरफ्तार कर लिया गया।

हाल ही में खबर सामने आयी है जहां लड़कियों को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर उनको परेशान करने वाले एक आरोपी को अब दिल्ली के शाहदरा जिला की साइबर थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। वही पकड़े गए आरोपी की पहचान रोहित कुमार (28) के रूप में हुई हैऔर अब पुलिस द्वारा आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल मोबाइल फोन, सिमकार्ड और आरोपी का पासपोर्ट भी बरामद कर लिया गया है।

बता दें कि वारदात के बाद आरोपी शेफ की नौकरी करने के लिए क्रोएशिया चला गया था और जैसे ही वह भारत वापस लौटा, पुलिस द्वारा उसे सीधा गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी द्द्वारा होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया हुआ है और पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है कि उसने दर्जनों लड़कियों को इसी तरह मैसेज भेजकर परेशान किया है।

आगे शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीना द्वारा बताया गया कि पिछले साल 30 नवंबर को कड़कड़डूमा निवासी एक 25 वर्षीय युवती द्वारा व्हाट्सएप पर एक युवक के परेशान करने की शिकायत दी थी और पीड़िता ने उसमे बताया कि देर रात को उसके मोबाइल पर आरोपी ने अश्लील मैसेज भेजा और इसके बाद वह युवती से उसकी प्राइवेट पिक्चर्स भेजने का दबाव बनाने लगा था।

लेकिन मना करने के बाद भी वह लगातार पीड़िता को उसके व्हाट्सएप पर परेशान करता और हर बारी अश्लील फोटो और वीडियो भेजने लगा। जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और मामले की जांच का जिम्मा साइबर थाने में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर श्वेता शर्मा और उनकी टीम को सौंपा गया था। जिसके बाद पुलिस ने CDR की मदद से आरोपी की लोकेशन की जांच कि तो पता चला कि वह देश में नहीं है और वारदात के समय वह देश में ही मौजूद था। ऐसे में पुलिस ने लगातार उस पर नजर रखी और इस बीच नवंबर में जैसे ही वह भारत लौटा तो पुलिस ने 23 नवंबर को आरोपी को पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर से ही सीधा गिरफ्तार कर लिया गया।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button