अपराधदिल्ली

दिल्ली के सुल्तानपुरी में महिला की पत्थरों से पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स महिला को बेरहमी से पत्थर से पीटते दिख रहा है.

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स महिला को बेरहमी से पत्थर से पीटते दिख रहा है.

पीडित महिला को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया उसे काफी चोटें आई. जिस महिला के साथ मारपीट की वारदात हुई है उसका नाम गीता देवी है .

जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम बबलू खान है. वीडियो वायरल होने के बाद जब गीता देवी से पूछाताछ की गई तो गीता देवी ने बताया कि वीडियो 1 महीना 4 दिन पुराना है.

20 फरवरी 2022 को गीता की तबीयत खराब थी. गीता अपने घर के आगे बैठी थी तभी पड़ोस का ही रहने वाला बबलू खान आया और उसने गीता के साथ मारपीट शुरू कर दी.

पत्थरो के साथ गीता को मारा गया जिसमें गीता के हाथ पैर और कई हिस्सों में गंभीर चोटे आई. एक महीने बाद भी गीता के हाथों पर पटिया बंधी हुई है.

बता दें कि अभी तक आरोपी बबलू खान की गिरफ्तारी न होने से गीता का परिवार डरा हुआ है. फिलहाल इस झगड़े के कारणो का पता नही चल पाया है.

क्योंकि बबलू खान अभी फरार है. उससे मुलाकात नहीं हो पाई और गीता का कहना है कि कोई बात हुई ही नहीं बेवजह उसने मारपीट शुरू कर दी.

Insta loan services

ये भी पढ़े: दिल्ली में गैंगवॉरः गोगी गैंग ने टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शेखर राणा को मारी गोली

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button