अपराधदिल्ली

महिला की हत्या के विरोध प्रदर्शन में हिंसक हुई भीड़, थाने पर किया पथराव

गांधीनगर इलाके में बीते दिनों हुई महिला की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकला गया था। मार्च करती भीड़ ने अचानक हिंसक रूप ले लिया

दिल्ली के गांधीनगर इलाके में बीते दिनों हुई महिला की हत्या के विरोध में गुरूवार शाम को कैंडल मार्च निकला गया था। लेकिन मार्च करती भीड़ ने अचानक हिंसक रूप ले लिया।

आपकों बता दे कि उग्र हुई भीड़ ने पुलिस के बैरिकेड्स भी तोड़ दिए इसके साथ ही वहां पथराव होने की भी खबर सामनें आई है। घटना को देखते हुए पुलिस ने काबू पाने के लिए बल का प्रयोग भी किया। हालांकि, डीसीपी शाहदरा ने बताया कि अब हालात सामान्य हो गए हैं।

डीसीपी सत्यसुंदरम ने कहा, अभी हालात सामान्य हैं। भीड़ पूरी तरह तितर-बितर हो गई है। आयोजक जो कैंडल मार्च के लिए आए थे और बाद में भीड़ में बदल गए, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है, दरअसल, दिल्ली के गांधीनगर में एक महिला की हत्या को लेकर लोगों में खासी गुस्सा था।

इसे लेकर इलाके के लोग कैंडल मार्च निकाल रहे थे। इसी दौरान लोग पुलिस स्टेशन तक भारी संख्या में इकठ्ठा हुए थे। जिसके देखते हुए पुलिस ने स्टेशन के बाहर बैरिकेडिंग की, इसपर गुस्साए लोगों ने पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ दी।

उसके बाद लोगों ने पुलिस स्टेशन के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया। जबकि कुछ लोगों ने पुलिस थाने में पथराव भी किया।जानकारी के अनुसार, दिल्ली के गांधी नगर इलाके में 22 वर्षीय एक महिला को उसके पड़ोसी ने यौन संबंध बनाने से मना करने पर उसकी हत्या कर दी है।

पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के पड़ोस में रहने वाले युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के निवासी मान सिंह के रूप में हुई है।

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: इन 23 सड़कों पर स्पीड लिमिट कर लें धीमी वरना देना होगा भारी चालान

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button